Tuesday, October 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. नाचते-नाचते ग्राउंड पर गिरे मशहूर गरबा किंग, फिर उठे ही नहीं, मौत का LIVE VIDEO कैमरे में हुआ कैद

नाचते-नाचते ग्राउंड पर गिरे मशहूर गरबा किंग, फिर उठे ही नहीं, मौत का LIVE VIDEO कैमरे में हुआ कैद

अपने गरबा नृत्य को लेकर अशोक माली ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई थी जिसके चलते उन्हें पुणे शहर में गरबा किंग के नाम से पहचाना जाता था। कल एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी मौके पर मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 08, 2024 11:18 IST
garba king ashok mali- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गरबा खेलते वक्त अशोक माली की अचानक मौत

गरबा किंग के नाम से पहचाने जाने वाले पुणे के मशहूर गरबा डांसर और अभिनेता अशोक माली की बीती रात मौत हो गई है। यह दर्दनाक घटना तब हुई जब वह अपने बेटे के साथ एक कार्यक्रम में गरबा नृत्य कर रहे थे। पिछले कई सालों से अशोक माली एक कोच की भूमिका निभा रहे थे और कई युवाओं को अपनी कला सीखा रहे थे। उन्होंने अपनी इस कला से समाज में एक खास पहचान भी बनाई थी। कल एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी मौके पर मौत हो गई। इस घटना का वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेटे के साथ गरबा खेल रहे थे अशोक माली

मिली जानकारी के अनुसार अपने गरबा नृत्य को लेकर अशोक माली ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई थी जिसके चलते उन्हें पुणे शहर में गरबा किंग सेन के नाम से पहचाना जाता था। शहर के अलग-अलग गरबा मंडल अपने यहां कार्यक्रम के लिए अशोक को न्योता भी देते थे। कल पुणे के चाकन इलाके में अशोक को गरबा नृत्य के लिए बुलाया गया था तब वह अपने बेटे के साथ यहां गरबा नृत्य करने के लिए आए थे। नवरात्र में आयोजित इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के सामने अशोक अपने बेटे भावेश के साथ गरबा नृत्य कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और अचानक नीचे गिर गए।

मौत का लाइव वीडियो आया सामने

वीडियो में आप देख सकते कि अशोक माली एक बच्चे के साथ मजे में गरबा खेल रहे हैं। नाचते करते वक्त वह जमीन पर गिर पड़ते हैं। वहां मौजूद लोग भी समझ नहीं पाते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ। गरबा मंडल के कार्यकर्ता उन्हें तुरंत ही इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाते हैं लेकिन डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर देते हैं।

अनोखे गरबा नृत्य के चलते फेमस थे अशोक

अपने अनोखे गरबा नृत्य को लेकर काफी कम वक्त में अशोक ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी अलग पहचान बनाई थी जिसे लेकर पुणे के लोगों ने उन्हें गरबा किंग के नाम से सम्मानित भी किया था। अशोक माली मूल रूप से धुले जिले के शिंदखेड़ा तालुका के होल गांव के निवासी थे और वर्तमान में पुणे के चाकन में रह रहे थे। बीती रात अशोक अपने बेटे के साथ गरबा नृत्य कर रहे थे तब वहां मौजूद कुछ दर्शक इस नृत्य को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर रहे थे। गरबा किंग की मौत से अब इस इलाके में गम का माहौल छाया हुआ है। दर्शकों द्वारा रिकॉर्ड किया गया वीडियो भी अब बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

(रिपोर्ट- समीर शेख)

यह भी पढ़ें-

गुजरात: मौत का LIVE VIDEO, बेटे के जन्मदिन में अचानक स्टेज से गिरी मां, चली गई जान

बच्चा चोर समझकर दौड़ाया, तो ओवरब्रिज से कूदा युवक; मौत का LIVE VIDEO आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement