Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पहले कार से शख्स को 100 मीटर तक घसीटा, फिर गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर; रूह कंपा देने वाला Video वायरल

पहले कार से शख्स को 100 मीटर तक घसीटा, फिर गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर; रूह कंपा देने वाला Video वायरल

ठाणे के अंबरनाथ में एक आदमी ने सड़क पर खड़े एक शख्स को टक्कर मारकर कुछ दूर तक घसीटा। इसके बाद उसने एक गाड़ी को जोरदार टक्कर भी मारी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Adarsh Pandey Updated on: August 20, 2024 22:32 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार चालक ने शख्स को टक्कर मारने के बाद गाड़ी को भी मारी जोरदार टक्कर

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में स्थित अंबरनाथ में आज के ऐसी घटना घटी जिसके बारे में जानकर आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। इस घटना का एक खौफनाक वीडियो भी वायरल हो रहा है। दरअसल एक शख्स ने रोड पर खड़े एक दूसरे आदमी को अचानक अपनी गाड़ी से टक्कर मारी और उसे काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। मगर वो इतने पर ही नहीं रुका और उसने एक गाड़ी में भी टक्कर मार दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सब कुछ साफ-साफ नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

घटना का खौफनाक वीडियो आया सामने

अंबरनाथ में हुई घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि काले रंग की SUV में सवार एक शख्स को टक्कर मारता और उसे करीब 100 मीटर दूर तक घसीटते हुए लेकर जाता है। इसके बाद वह U-Turn लेता है और वापस आते हुए उसी जगह जहां वह शख्स खड़ा था, वहां खड़ी गाड़ी को जोरदार टक्कर मारता है और काफी पीछे तक ढकेलता है। टक्कर के समय उस गाड़ी में कुछ महिलाएं और बच्चे भी सवार थे। उस गाड़ी के पीछे खड़े कुछ लोग भी इसकी चपेट में आ जाते हैं। इस घटना को देखने के बाद वहां खड़े लोग गुस्से में आ जाते हैं और गाड़ी पर हमला बोल देते हैं।

यहां देखें घटना का वीडियो

आपने अभी ऊपर जिस घटना का वीडियो देखा है, वो ठाणे के अंबरनाथ का है। दरअसल आज सुबह करीब 11 बजे अंबरनाथ जांभूल फाटा के पास यह भयानक घटना घटी। इस घटना में घायल 3-4 लोगों को स्थानीय लोगों ने स्पॉट से निकाला। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अंबरनाथ पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और मामले की जांच में जुट चुकी है।

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में जुटे INDI अलायंस के नेता, उद्धव बोले- मैंने कभी कांग्रेस के लिए मन में द्वेष नहीं रखा

Video: बदलापुर में बढ़ा बवाल, स्कूल में की गई तोड़फोड़; छोड़े गए आंसू गैस के गोले, पुलिस और प्रदर्शनकारी आमने-सामने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement