Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मुंबई में NCP अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी को मारी गई गोली, हुई मौत

मुंबई में NCP अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी को मारी गई गोली, हुई मौत

मुंबई में NCP अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी को गोली मार दी गई है। ये हमला मुंबई में हुआ है। वहीं गोली लगने के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गई।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Amar Deep Updated on: October 12, 2024 22:52 IST
बाबा सिद्दीकी को मारी गई गोली।- India TV Hindi
Image Source : FILE बाबा सिद्दीकी को मारी गई गोली।

मुंबई: शहर के बांद्रा इलाके से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बांद्रा में NCP अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने चार से पांच राउंड फायरिंग की है। इसमें से एक गोली बाबा सिद्धीकी के सीने के पास लगी है। गोली लगने के बाद आनन-फानन में बाबा सिद्धीकी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं घटनास्थल पर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई है। फिलहाल दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि एक बदमाश की तलाश की जा रही है।

बेटे के ऑफिस के पास मारी गई गोली

बता दें कि बाबा सिद्दीकी पहले कांग्रेस पार्टी में भी रह चुके हैं। बाद में वह एनसीपी अजित पवार गुट में शामिल हुए। बाबा सिद्दीकी कांग्रेस में तीन बार विधायक भी रह चुके हैं। इसके अलावा वह मंत्री भी रह चुके हैं। हाल ही में लोकसभा चुनाव से पहले वह एनसीपी अजित पवार गुट मे शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी को उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के नजदीक ही गोली मारी गई है। बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी भी बांद्रा ईस्ट विधानसभा सीट से विधायक हैं। 

शिवसेना यूबीटी ने साधा निशाना

बाबा सिद्धीकी की हत्या मामले पर शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा, "अगर हमारे शहर मुंबई में पूर्व विधायक सुरक्षित नहीं हैं, अगर सरकार के नेता सुरक्षित नहीं हैं तो यह सरकार आम लोगों की सुरक्षा कैसे करेगी? अगर वे अपने विधायकों और पूर्व विधायकों को सुरक्षित नहीं रख सकते हैं, तो गृह मंत्री देवेन्द्र फड़णवीस को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्हें गृह मंत्री बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। मुंबई की सड़कों पर दिनदहाड़े तीन राउंड फायरिंग हो रही है, गोलियां चल रही है, क्या यही कानून-व्यवस्था है? अपराधियों को कोई डर नहीं है, महायुति और भाजपा की नीतियों ने राजनीति को बदनाम कर दिया है।''

यह भी पढ़ें-

जेल की रामलीला में वानर बने दो कैदी, माता सीता को खोजते-खोजते हुए फरार; अब उनकी तलाश कर रही पुलिस

दशहरा जुलूस में बेकाबू हाथी में मचाया उत्पात, गाड़ियों को खिलौने की तरह उठाकर फेंका; एक शख्स की गई जान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement