Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्रः ट्रेन में गोमांस ले जाने के शक में बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, धुले से हिरासत में लिए गए संदिग्ध आरोपी

महाराष्ट्रः ट्रेन में गोमांस ले जाने के शक में बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई, धुले से हिरासत में लिए गए संदिग्ध आरोपी

जीआरपी ने बताया कि जलगांव जिले के निवासी हाजी शरफ अली सैयद हुसैन अपनी बेटी के घर कल्याण जा रहे थे। तभी कुछ यात्रियों ने कथित तौर पर इस संदेह में उनकी पिटाई कर दी कि वह गोमांस ले जा रहे हैं।

Reported By : Rajesh Kumar Edited By : Mangal Yadav Updated on: August 31, 2024 17:36 IST
आरोपियों की फोटो- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपियों की फोटो

मुंबईः मुंबई से सटे ठाणे में चलती ट्रेन में एक बुजुर्ग की कुछ यात्रियों ने जमकर पिटाई कर दी। इगतपुरी के पास बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इगादपुरी में हुई घटना के बाद बुजुर्ग का स्टेटमेंट लेने के बाद ठाणे जीआरपी में केस दर्ज किया गया है। बुजुर्ग व्यक्ति सुरक्षित है। पुलिस ने लोगो से अफवाह न फैलाने की अपील की है।

बीफ के शक में हुई पिटाई

पुलिस ने बताया की यह घटना धुले एक्सप्रेस ट्रेन में हुई। लड़ाई पहले सीट को लेकर हुई और फिर बीफ लेकर यात्रा करने का आरोप लगाकर बुजुर्ग की पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।  जीआरपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है जो कि धुले के रहने वाले हैं। पुलिस की टीम उनकी तलाश करने धुले भी भेजी गई है। 

क्या है पूरा मामला

जीआरपी के अनुसार, जलगांव जिले के निवासी हाजी शरफ अली सैयद हुसैन अपनी बेटी के घर कल्याण जा रहे थे। तभी कुछ यात्रियों ने कथित तौर पर इस संदेह में उनकी पिटाई कर दी कि वह गोमांस ले जा रहे हैं। इस घटना के संबंध में सहयात्रियों ने एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के संदर्भ में ठाणे रेलवे पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक ने शिकायतकर्ता की बेटी के घर जाकर शिकायतकर्ता के समक्ष बयान दर्ज किया है।

धुले से हिरासत में लिए गए संदिग्ध आरोपी

शिकायतकर्ता की शिकायत के अनुसार, ठाणे रेलवे पुलिस स्टेशन में भारतीय न्याय संहिता की धारा 189(2), 191(2), 190, 126(2), 115(2), 324(4)(5), 351(2)(3), 352 के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना के संदिग्ध आरोपियों को धुले से हिरासत में लिया गया है। उन्हें ठाणे लाने के लिए एक टीम रवाना की गई है। सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो की जांच कर आरोपियों के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बुजुर्ग को दी गालियां

एक अधिकारी ने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में हुई कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है। वीडियो में एक दर्जन लोग ट्रेन के अंदर एक व्यक्ति पर हमला करते और उसे गालियां देते नजर आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement