Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: नशे में JCB ड्राइवर ने मचाया तांडव, 10 से 12 लोगों को कुचल डाला, एक की मौत

Video: नशे में JCB ड्राइवर ने मचाया तांडव, 10 से 12 लोगों को कुचल डाला, एक की मौत

महाराष्ट्र के लातूर जिले में नशे में धुत एक JCB ड्राइवर ने सड़क पर जमकर तांडव मचाया है। ड्राइवर ने जेसीबी से 10 से 12 लोगों को कुचल डाला है जिसमें एक शख्स की मौत भी हो गई है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Subhash Kumar Updated on: August 13, 2024 23:36 IST
JCB ड्राइवर ने मचाया उत्पात।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV JCB ड्राइवर ने मचाया उत्पात।

महाराष्ट्र के लातूर से आया हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। नशे में धुत एक जेसीबी ड्राइवर ने सड़क पर जमकर तांड़व मचाया है। जानकारी के मुताबिक, तेज गति से जेसीबी को भगा रहे ड्राइवर ने 10 से 12 लोगों को कुचल दिया है। इस घटना में एक युवक की मौत भी हो गई है। जिस तरह से ड्राइवर जेसीबी को चला रहा था उसका वीडियो देखकर हर कोई डरा हुआ और हैरान है। 

क्या है पूरा मामला?

वायरल हो रहे वीडियो में नशे की हालत में एक जेसीबी ड्राइवर सड़क पर तांडव मचाता दिखाई दे रहा है। ये घटना महाराष्ट्र के लातूर शहर के कन्हारी चौक पर सोमवार रात की बताई जा रही है।  नशे में धुत्त एक जेसीबी चालक ने सड़क पर चल रहे 10 से 12 लोगों को कुचल दिया है। घटना में सब्जी लाने मार्केट गए युवक जालंदन मुले की मौत हो गई है जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक सवारों ने जेसीबी ड्राइवर को पकड़ा

जेसीबी द्वारा मचाए गए तांडव के बाद कई बाइक सवारों ने कई किलोमीटर तक पीछा कर के नशे में धुत जेसीबी ड्राइवर को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी जेसीबी चालक का उसके दोस्त से झगड़ा हुआ और उसके बाद उसने शराब पी थी। फिलहाल पुलिस आरोपी जेसीबी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। 

कुर्ला में 30 रुपये के लिए हत्या

दूसरी ओर मुंबई के कुर्ला में मात्र 30 रुपये के लिए एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर दी है।  पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो रिक्शा के किराए को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। मामले के मुख्य आरोपी जाहिद को मुंबई से सटे कल्याण रेलवे स्टेशन से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें- सिर्फ 30 रुपये के लिए शख्स ने की दोस्त की हत्या, ऑटो के किराए को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा

एक बार फिर विवादों में फंसे मुनव्वर फारूकी, शो के दौरान कोंकणी समुदाय पर की थी विवादित टिप्पणी, जानें क्या था मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement