Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मुंबई में सामने आया हिट एंड रन का मामला, ऑटो को घसीटते ले गई बेकाबू कार, ड्राइवर की मौत

मुंबई में सामने आया हिट एंड रन का मामला, ऑटो को घसीटते ले गई बेकाबू कार, ड्राइवर की मौत

मायानगर मुंबई में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां पर एक ऑटो चालक की जान चली गई। आरोपी कार चालाक एक डॉक्टर का बेटा बताया जा रहा है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 27, 2024 23:37 IST
मुंबई में सामने आया हिट एंड रन का मामला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई में सामने आया हिट एंड रन का मामला

मुंबईः नवी मुंबई  के वाशी में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। वाशी स्थित साई नाथ स्कूल के सामने एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने ऑटो में टक्कर मार दी और कुछ दूरी तक घसीटते हुए भी ले गया। कार से टक्कर लगने के बाद ऑटो चालाक की मौत हो गई। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस मामले मे वाशी पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत मे लिया है।

ऑटो चालक की हुई पहचान

जानकारी के अनुसार, मृत ऑटो चालक का नाम मुन्ना लाल गुप्ता(60 वर्ष) है। पुलिस ने बताया कि डोंबिवली के रहने वाले मुन्ना शनिवार दोपहर तीन बजे के करीब वाशी साई नाथ स्कूल के पास से अपने आटो एम एच 43 बिआर 9836 से जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार इनोवा कार एमएच 43 आर 9832 ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना तेज था कि रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

इलाज के दौरान ड्राइवर की मौत

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने वाशी पुलिस को देकर घायल रिक्शा चालक को वाशी मनपा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में वाशी पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। सूत्रों की मानें तो इनोवा कार चलाने वाला एक डॉक्टर का बेटा बताया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक पुलिस शिकायत दर्ज करने में जुटी थी।

अभी हाल में ही कार ने दो लोगों को कुचल दिया था

बता दें कि अभी हाल में ही मुंबई के मुलुंड इलाके में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर शराब के नशे में अपनी तेज रफ्तार ऑडी कार से दो ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे चार लोग घायल हो गए।  एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले में कांजुरमार्ग निवासी दत्तात्रेय गोरे (43) को उसकी बहन के घर से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद आरोपी मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया था। अधिकारी ने बताया कि हादसा डम्पिंग रोड पर सुबह करीब छह बजकर 15 मिनट पर हुआ और पुलिस ने बाद में कार को जब्त कर लिया। 

रिपोर्ट- सर्वजीत सोनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement