Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. फडणवीस की अनिल देशमुख को चेतावनी, मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए तो ऑडियो टेप सार्वजनिक कर दूंगा

फडणवीस की अनिल देशमुख को चेतावनी, मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए तो ऑडियो टेप सार्वजनिक कर दूंगा

अनिल देशमुख ने दावा किया था कि फडणवीस ने अतीत में किसी को भेजकर उन्हें उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, अजित पवार और अनिल परब के खिलाफ आरोप लगाने के लिए कहा था।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 24, 2024 22:22 IST
devendra fadnavis- India TV Hindi
Image Source : PTI देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने, जिनके पास गृह मंत्रालय भी है, बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता अनिल देशमुख को चेतावनी दी कि अगर देशमुख उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाते हैं तो वह भी चुप नहीं बैठेंगे। फडणवीस ने कहा कि जब फूट से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने "मुझे उनके बारे में कुछ ऑडियो टेप दिए हैं, जिसमें वह शरद पवार, उद्धव ठाकरे और सचिन वाजे के बारे में बात कर रहे हैं"। डिप्टी सीएम ने कहा कि यदि देशमुख उनके खिलाफ "झूठे आरोप" लगाना जारी रखते हैं, तो वह उस ऑडियो टेप को सार्वजनिक कर देंगे।

'कोई मुझे फिर से निशाना बनाता है, तो मैं कभी नहीं छोड़ूंगा'

इससे पहले देशमुख ने दावा किया था कि फडणवीस ने अतीत में किसी को भेजकर उन्हें उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, अजित पवार और अनिल परब के खिलाफ आरोप लगाने के लिए कहा था। फडणवीस ने कहा कि देशमुख ने पहले भी उनके खिलाफ आरोप लगाए थे, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया क्योंकि वह इस तरह की राजनीति नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, "अगर कोई मुझे फिर से निशाना बनाता है, तो मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगा।"

जमानत पर हैं अनिल देशमुख

उन्होंने कहा कि देशमुख के खिलाफ आरोप भाजपा सरकार के दौरान नहीं बल्कि महा विकास अघाड़ी शासन के दौरान लगाए गए थे।

अनिल देशमुख फिलहाल 100 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जमानत पर हैं। फडणवीस ने कहा, "अगर कोई झूठे आरोप लगाकर कोई कहानी गढ़ रहा है, तो उसे पता होना चाहिए कि मैं बिना सबूत के कभी कुछ नहीं बोलता।" (IANS इनपुट्स के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement