Friday, July 05, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सांसद पर की तीखी टिप्पणी, बोले- 'गांजा पीकर लिखते हैं संजय राउत'

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने संजय राउत पर हमला बोला है। फडणवीस ने मीडिया के सामने कहा कि सांसद संजय राउत गांजा पीकर आर्टिकल लिखते हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: May 27, 2024 19:06 IST
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संजय राउत को लेकर टिप्पणी की है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सांसद संजय राउत गांजा पीकर लेख लिखते हैं, अभी संजय राउत लंदन में है, वहां किसी अच्छे डॉक्टर से दवाई ले लें। बता दें कि डिप्टी सीएम ने यह टिप्पणी उस दौरान की है जब वे पत्रकारों के एक सवाल पर जवाब दे रहे थे। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि संजय राउत के संबंध में मुझसे प्रश्न पूछा न जाए, जो लोग गांजा पीकर लेख लिखते हैं मुझे ऐसे लगता है मैं उन पर बोलता नहीं हूं। मेरे ख्याल से वह लंदन में है, वहां पर अच्छे मानसिक डॉक्टर है, जिनसे वो सही इलाज के लिए दवाई ले सकते हैं।

संजय राउत ने कही थी ये बात

जानकारी दे दें कि संजय राउत बीते दिन कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लोकसभा चुनाव में नितिन गडकरी को हराने के लिए काम किया है। इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्हें संजय राउत के संबंध में प्रश्न न पूछा करें। उन पर वो (उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस) नहीं बोलते है, जो लोग गांजा पीकर लेख लिखते हैं। वो अभी लंदन में है, वहां पर मानसिक विशेषज्ञ है वहां पर वह योग्य दवाइयां ले लें।

गडकरी की जन्मदिन की दी शुभकामनाएं 

जानकारी दे दें कि आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की जन्मदिन है। इसी कारण फडणवीस नागपुर पहुंचे और सीधे एयरपोर्ट से नितिन गडकरी के घर गए। वहां पर उन्होंने गडकरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। फडणवीस ने नागपुर एयरपोर्ट पर ही मीडिया के सवालों का जवाब दिया। डिप्टी सीएम से पत्रकारों ने सांसद संजय राउत के उस बयान पर जिसमें सांसद राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें:

पुणे रोड एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, की थी डॉक्टरों की मदद

पुणे रोड एक्सीडेंट मामला: 'NCP अजीत पवार गुट के मंत्री के कहने पर डॉक्टरों ने बदली थी ब्लड सैंपल रिपोर्ट', कांग्रेस नेता ने किया बड़ा दावा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement