Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. देखें मौत का LIVE VIDEO: जिम में एक्सरसाइज करते-करते गिर पड़ा युवक, मौके पर हो गई मौत

देखें मौत का LIVE VIDEO: जिम में एक्सरसाइज करते-करते गिर पड़ा युवक, मौके पर हो गई मौत

संभाजीनगर में एक युवक जिम में एक्सरसाइज करते-करते अचानक गिर पड़ता है और उसकी मौत हो जाती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक को हार्ट अटैक आया और जान चली गई। देखें वीडियो-

Reported By : Atul Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: July 21, 2024 23:10 IST
death live video- India TV Hindi
जिम में गिरा युवक, हो गई मौत

संभाजीनगर में एक जिम में एक्सरसाइज करते हुए अचानक से हार्टअटैक आने की वजह से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। अचानक हुई मौत की इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक युवक का नाम कवलजीत सिंग बग्गा है जो सिमरन मोटर के मालिक बताया जा रहा है। वे हमेशा की तरह एक्सरसाइज करने के लिए जिम पहुंचे थे और एक्सरसाइज कर रहे थे। एक्सरसाइज करते समय वे थोड़े असहज हो गए थे और फिर जिम में ही एक तरफ दीवार की तरफ खड़े हो गए थे। उनके साथ एक्सरसाइज कर रहे लोगोिं को पता भी नहीं चला और वे नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। 

देखें मौत का लाइव वीडियो  

यूपी में युवक की हो गई थी जिम में मौत

इससे पहले उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भी कुछ दिनों पहले जिम में एक्सरसाइज कर रहे युवक की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक घटना सिद्धगिरी इलाके की थी जहां एक 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. उसी दौरान उसके सिर में अचानक तेज दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में युवक को नजदीक के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था जिसमें देखा जा सकता था कि कैसे वह अचानक गिरा औऱ उसकी मौत हो गई।

मेरठ में डांस कर रही युवती को आया हार्ट अटैक

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवती डांस करते-करते जमीन पर गिर पड़ी थी और बाद में उसकी मौत हो गई थी। पता चला था कि युवती को अचानक हार्ट अटैक आया था और वह गिर पड़ी थी। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया था क्योंकि घर में शादी का माहौल था। युवाओं में बढ़ती हार्ट अटैक की समस्याओं ने चिन्ता बढ़ा दी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement