Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. स्कूल वैन में सुरक्षित नहीं बेटियां, ड्राइवर ने दो बच्चियों से की अश्लील हरकतें, मामला सामने आने पर मचा बवाल

स्कूल वैन में सुरक्षित नहीं बेटियां, ड्राइवर ने दो बच्चियों से की अश्लील हरकतें, मामला सामने आने पर मचा बवाल

पुणे में दो छह वर्षीय छात्राओं का यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जब स्कूल वैन से दोनों छात्राएं घर जा रही थीं, तब उनके प्राइवेट पार्ट को ड्राइवर ने टच किया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Updated on: October 03, 2024 22:06 IST
गुस्साए लोगों ने स्कूल वैन में की तोड़फोड़- India TV Hindi
गुस्साए लोगों ने स्कूल वैन में की तोड़फोड़

महाराष्ट्र के पुणे से दिल को झकझोर देने वाली खबर आई है। शहर में दो छह वर्षीय छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। यह घटना 30 सितंबर को उजागर हुई, जब स्कूल वैन से दोनों छात्राएं घर जा रही थीं, तब उनके प्राइवेट पार्ट को ड्राइवर ने टच किया था। 

बाद में एक छात्रा ने अपने परिवार वालों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़ित छात्रा की मां ने वानवड़ी पुलिस थाने में जाकर अश्लील हरकतें करने वाले स्कूल वैन ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस मामले को लेकर पुलिस ने पॉक्सो धारा के तहत एफआईआर दर्ज की और आरोपी संजय रेड्डी (45 वर्ष) नाम के स्कूल वैन ड्राइवर को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने संजय के उस स्कूल वैन को भी अपने कब्जे में लिया है, जिसमें इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

वैन में आने-जाने वाली बच्चियों से होगी पूछताछ

मामले की जांच के दौरान पुलिस उन सभी छात्राओं के परिवार वालों से भी पूछताछ करने वाली है, जिन्हें इसी स्कूल वैन से संजय लाया और ले जाया करता था। इस वारदात में संजय की गिरफ्तारी के बाद वंचित बहुजन आघाड़ी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना रोष जताते हुए पुलिस थाने में खड़ी उस स्कूल वैन की जमकर तोड़फोड़ की और यह भी कहा कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए अपराधी को जल्द से जल्द फांसी की सजा होनी चाहिए।

संस्था के संचालक को भी बुलाया गया है: देवेंद्र फडणवीस 

वहीं, इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा पुणे में स्कूल वैन ड्राइवर ने बच्ची को गलत तरीके से और गलत जगह टच किया है। बच्ची के परिवारजनों ने एफआईआर दर्ज कराई है। बच्ची की जांच होने के बाद एक और बच्ची को गलत तरीके से गलत जगह उसने टच किया है। उसे पॉस्को के तहत गुनाह दाखिल किया गया है। इस तरीके का अपराध उस पर लगाए गए हैं। कड़ी कार्रवाई की जा रही है। संस्था के संचालक को भी बुलाया गया है। उनका इसमें दोष है या नहीं यह भी जांच की जा रही है। सभी संस्थाओं को बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्टेशन के जो-जो सिस्टम हैं उनके ड्राइवर और उनके स्टाफ योग्य हैं या नहीं, यह देखा जाए। (रिपोर्ट- समीर शेख)

ये भी पढ़ें- 

"बूढ़े से जवान बन जाओ" थेरेपी से "बंटी-बबली" ने कानपुर में मचाई लूट, 35 करोड़ समेटकर हुए फुर्र

गुरुकुल में आग लगने से झुलसे 3 छात्र, मच्छर भगाने के लिए जलाई थी सूखी नीम की पत्तियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement