Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के हेलीकॉप्टर की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, SP ने बताया कारण

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के हेलीकॉप्टर की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, SP ने बताया कारण

आज दोपहर के समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने पैतृक गांव से पुणे के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुए। मगर कुछ कारणों से हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Adarsh Pandey Updated on: October 18, 2024 23:10 IST
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे अपने पैतृक गांव दरे से पुणे जा रहे थे। उनके हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी ही थी कुछ देर में सतारा में ही प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस संबंध में मीडिया से बात करते हुए SP समीर शेख ने इसे जुड़ी सभी जानकारियां दी और बताया कि हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग क्यों करनी पड़ी। आइए आपको बताते हैं कि SP ने क्या कुछ बताया।

SP समीर शेख ने क्या बताया?

सीएम एकनाथ शिंदे के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग को लेकर एसपी समीर शेख ने बताया कि, 'पुणे और सतारा दोनों जगह पर मौसम था मगर उड़ान भरने के बाद अचानक आसमान में बादल छा गए। इसको लेकर पायलट ने कोई अशांति या फिर आपातकालीन कॉल नहीं की मगर फिर भी एहतियात के तौर पर पायलट ने हेलीकॉप्टर को फिर से मूल स्थान पर ले जाने का फैसला किया। इसके बाद सीएम का हेलीकॉप्टर उस स्थान पर वापस आया और करीब 5 मिनट में उस जगह पर उतरा।' SP ने आगे बताया, इसके बाद CM एकनाथ शिंद सड़क के जरिए पुणे एयरपोर्ट के लिए वहां से रवाना हुए।

दिल्ली के लिए रवाना हुए CM एकनाथ शिंदे

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दिल्ली रवाना होने के लिए ही हेलीकॉप्टर के जरिए पुणे जा रहे थे, जब हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। खैर उसके बाद सड़क मार्ग के जरिए सीएम पुणे एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से वो दिल्ली पहुंचे। सीएम शिंदे के अलावा अजीत पवार और देवेंद्र फडणवीस भी मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। दिल्ली में इनकी बैठक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ होगी और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के संबंध में सीट शेयरिंग पर चर्चा होगी। मिली जानकारी की मानें तो करीब 40 से 43 सीटों की शेयरिंग का मामला सुलझाने की कोशिश की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में SP ने 4 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, MVA गठबंधन से चल रही थी बातचीत

चुनाव से ठीक पहले अजित पवार ने अपने ही नेता पर लिया कड़ा एक्शन, 6 साल के लिए निलंबित किया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement