Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. नाबालिग लड़की की आत्महत्या के बाद उबला छत्रपति संभाजीनगर, परिजनों ने किया रोंगटे खड़े करने वाला दावा

नाबालिग लड़की की आत्महत्या के बाद उबला छत्रपति संभाजीनगर, परिजनों ने किया रोंगटे खड़े करने वाला दावा

छत्रपति संभाजीनगर में बीते दिनों एक नाबालिग युवती ने आत्महत्या कर ली थी। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सकल हिंदू समाज ने शहर के हरसुल टी प्वॉइंट पर रास्ता रोको आंदोलन किया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 22, 2024 0:15 IST
सकल हिंदू समाज ने किया रास्ता रोको आंदोलन - India TV Hindi
सकल हिंदू समाज ने किया रास्ता रोको आंदोलन

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के ओवर जाटवाडा गांव की एक नाबालिग युवती ने रविवार को आत्महत्या कर ली थी। जानकारी के अनुसार, गांव का एक युवक जो गैराज मैकेनिक का काम करता था, वह पिछले कुछ वक्त से पूजा पवार को परेशान कर रहा था, जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली।

आरोपी समेत 7 लोगों के खिलाफ केस

बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले पूजा को इस गैराज मैकेनिक युवक ने धमकी भी दी थी। इसके बाद पुलिस में पूजा पवार ने शिकायत की थी और मुख्य आरोपी समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था। हालांकि, अब पूजा की आत्महत्या के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन सकल हिंदू समाज की ओर से मांग की जा रही है कि मुख्य आरोपी के साथ उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार करें। इसे लेकर गांववालों की ओर से शहर के हरसुल टी प्वॉइंट पर रास्ता रोको आंदोलन किया गया।

भाई को मारने की दे रहा था धमकी

16 वर्षीय युवती पूजा पवार ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मृत लड़की की पहचान पूजा शिवराज पवार के रूप में हुई थी। आरोपी युवक पूजा को धमकी दे रहा था कि अगर वह उससे बात नहीं करेगी तो उसके भाई को मार देगा। परिवार का आरोप है कि पूजा ने रोज-रोज की परेशानियों से तंग आकर ये कदम उठाया है। आरोपी का नाम कासिम पठान है। कुल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

आरोपी के परिवार ने दी धमकी

चौंकाने वाली बात यह है कि मामला दर्ज होने और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी यह आरोप लगाया जा रहा है कि पीड़ित परिवार को उसके परिवार द्वारा धमकी दी जा रही है। आत्महत्या करने वाली पूजा के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने चाकू और तलवार दिखाकर "आज जेल, काल बेल, फिर वही पुराना खेल" कहकर धमकाया। (रिपोर्ट- मोहम्मद समी)

ये भी पढ़ें- 

केरल के एक मात्र बीजेपी सांसद ने मंत्री पद से हटने की जताई इच्छा, बताई ये वजह

महाराष्ट्र चुनाव से पहले केंद्र का बड़ा फैसला, शरद पवार को दी गई Z+ सिक्योरिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement