Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. IAS पूजा खेड़कर के बाद अब उनकी मां पर मुसीबत, पिस्टल के साथ किसान को धमकाने का Video वायरल; FIR दर्ज

IAS पूजा खेड़कर के बाद अब उनकी मां पर मुसीबत, पिस्टल के साथ किसान को धमकाने का Video वायरल; FIR दर्ज

आईएएस पूजा खेड़कर पर चल रहे विवाद के बीच अब उनकी मां भी विवादों के घेरे में आ गई हैं। पूजा खेड़कर की मां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पिस्टल दिखाकर एक किसान को धमकी देते हुए नजर आ रही हैं। फिलहाल किसान की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Amar Deep Published on: July 13, 2024 8:49 IST
पूजा खेड़कर की मां का वीडियो आया सामने।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पूजा खेड़कर की मां का वीडियो आया सामने।

पुणे: IAS आईएएस अधिकारी पूजा खेड़कर के बाद अब उनकी मां मनोरमा खेड़कर की भी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पूजा खेड़कर की मां मनोरमा खेड़कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पिस्टल के साथ दिख रही हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुणे ग्रामीण पुलिस (पौड़ पुलिस स्टेशन) ने मामले में एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि किसी जमीनी विवाद के दौरान प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी की मां पिस्टल लेकर पहुंची थीं। इसी दौरान हुए विवाद का वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में वह किसान को पिस्तौल दिखाकर धमकाती हुई नजर आ रही हैं। पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए सेक्शन 323, 504, 506, 143, 144, 147, 148 और 149 इसके आलावा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

विवाद का वीडियो आया सामने

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 5 जून, 2023 को पुणे जिले की मुलशी तहसील के गांव धडवाली की बताई जा रही है। शुक्रवार को, मनोरमा खेड़कर के साथ विवाद करने वाले किसानों ने पुणे ग्रामीण पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया। इसके बाद किसान मनोरमा खेड़कर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पौड पुलिस स्टेशन गया। हालांकि घटना के समय मनोरमा के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस के वरिष्ठ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किसानों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर मनोरमा खेड़कर पर मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि पुलिस ने अपनी एफआईआर में पूजा खेड़कर के पिता दिलीप खेड़कर, उनके रिश्तेदार अंबादास खेड़कर और साथ खड़े दो बाउंसर के अलावा अन्य दो महिलाओं पर भी मामला दर्ज किया है। 

किसान ने दर्ज कराई शिकायत

किसान पंढरीनाथ कोडिंबा पासलकर ने पुलिस को दिए हुए अपने बयान में बताया कि वह जमीन उनकी है। घटना के दिन मनोरमा खेड़कर कंटेनर बॉक्स लेकर आई और उन्होंने उनकी जमीन पर कंटेनर बॉक्स रखा जिसके बाद जमीन की देखभाल करने वाले शख्स ने पासलकर को इस बात की सूचना दी। वे अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ वहां पहुंचे और वहां पहुंचने के बाद जब बातचीत आगे बढ़ी तो इस दौरान मनोरमा खेड़कर ने पिस्टल दिखाते हुए उन्हें धमकी दी और कहा कि जमीन का सात बारह (जमीन उनके नाम पर) है। उनके साथ मौजूद बाउंसर ने हमें धमकाने की कोशिश की और कहा कि जमीन मनोरमा मैडम की है आप यहां मत आएं। किसान द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में बताया गया है कि जब उन्होंने इस खबर को टीवी माध्यम से देखा उसके बाद वह अपना बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गए।

यह भी पढ़ें- 

Anant-Radhika के रिसेप्शन में जा सकते हैं पीएम मोदी, जानें मुंबई दौरे पर क्या-क्या करेंगे

पूर्व मंत्री बी नागेंद्र को ईडी ने किया गिरफ्तार, लंबी चली पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी, 88 करोड़ के घपले का है आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement