Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. बीजेपी विधायक ने किया बड़ा दावा, जिस सीट को लेकर कांग्रेस व NCP शरद पवार में चल रहा मनमुटाव वहां नहीं मिल रहा इन्हें उम्मीदवार

बीजेपी विधायक ने किया बड़ा दावा, जिस सीट को लेकर कांग्रेस व NCP शरद पवार में चल रहा मनमुटाव वहां नहीं मिल रहा इन्हें उम्मीदवार

बीजेपी विधायक ने महाविकास अघाड़ी को लेकर एक बड़ा दावा किया है कि विदर्भ में कई जगह पर एमवीए को कोई उम्मीदवार भारतीय जनता पार्टी के साथ लड़ने के लिए नहीं मिल रहे हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Shailendra Tiwari Published on: October 22, 2024 14:53 IST
बीजेपी विधायक व प्रत्याशी समीर मेघे- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB बीजेपी विधायक व प्रत्याशी समीर मेघे

भारतीय जनता पार्टी के कई उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो गई है। उनमें से कई बीजेपी प्रत्याशियों का यही कहना है कि यदि महाविकास अघाडी की सरकार गलती से भी आ गई तो तमाम विकास के कार्य रोक दिए जाएंगे। इसी सिलसिले में नागपुर हिंगना विधानसभा चुनाव की तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार समीर मेघे ने भी अपनी बात रखी।

महाविकास अघाडी पर लगाए आरोप

समीर मेघे ने इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए कहा कि जब महाविकास अघाडी की सरकार उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र में बनी थी उस दौरान उनके निर्वाचन क्षेत्र में देवेंद्र फडणवीस के द्वारा भूमि पूजन किए गए तमाम विकास कार्यों को उद्धव ठाकरे की सरकार ने रोक दिया था, जिस वजह से उन्हें न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

आखिर क्यों कह रहे बीजेपी उम्मीदवार

बता दें कि हिंगना निर्वाचन क्षेत्र पिछले दो बार से शरद पवार की पार्टी चुनाव लड़ रही है, लेकिन इस बार कांग्रेस ने इस सीट से दावा कर रही है, कांग्रेस यह सीट किसी भी हाल में नहीं छोड़ना चाहती। इसी को लेकर दोनों पार्टियों में मनमुटाव भी चल रहा है। बस इसी पर बीजेपी के उम्मीदवार व कार्यकर्ताओं का कहना है कि हिंगना के साथ-साथ विदर्भ के कई स्थानों पर कांग्रेस एवं एनसीपी को भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं।

हिंगना विधानसभा क्षेत्र से हैट्रिक की उम्मीद करने वाले बीजेपी के उम्मीदवार समीर मेघे ने कहा कि तमाम विधायकों को डर है कि यदि गलती से भी महाविकास अघाडी की सरकार आ गई तो लाडली बहन योजना के साथ-साथ तमाम विकास कार्य जो शुरू हुए हैं सभी यह सरकार रोक देगी।

दोनों पार्टियों को उम्मीदवार नहीं मिल रहे

बीजेपी के उम्मीदवार मेघे ने कहा कि हिंगना विधानसभा से एनसीपी शरद पवार और कांग्रेस के बीच जिस सीट को लेकर मनमुटाव चल रहा है। एनसीपी शरद पवार यह सीट मांग रही है और वहीं कांग्रेस भी इस सीट पर दावा कर रही है। आगे दावा किया कि दोनों पार्टियों को उम्मीदवार नहीं मिल रहा कि यहां से चुनाव लड़े। महाविकास अघाडी नहीं ये महा बकवास गठबंधन है, अघागाड़ी है, सभी के अलग-अलग दिशा है, सभी की अलग-अलग विचारधारा है, सत्ता के लिए एक-साथ आए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement