Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. 'खइके पान बनारस वाला' गाने पर जमकर थिरके BJP विधायक, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

'खइके पान बनारस वाला' गाने पर जमकर थिरके BJP विधायक, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

महाराष्ट्र की गंगानगर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक प्रशांत बंब के डांस के एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में वह अमिताभ बच्चन के गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

Edited By: Amar Deep
Published on: September 07, 2024 14:25 IST
'खइके पान बनारस वाला' गाने पर जमकर थिरके BJP विधायक।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 'खइके पान बनारस वाला' गाने पर जमकर थिरके BJP विधायक।

छत्रपति संभाजीनगर: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले के बीजेपी विधायक प्रशांत बंब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक स्टेज पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। अमिताभ बच्चन के गाने 'खइके पान बनारस वाला' गाने पर विधायक जी का डांस देख दर्शक भी काफी खुश लग रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके डांस की आलोचना भी की जा रही है। बता दें कि प्रशांत बंब गंगानगर विधानसभा सीट से विधायक है, जो साल 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में जीते थे। वहीं अब विधायक प्रशांत बंब के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि बीजेपी विधायक प्रशांत बंब डांस कर रहे हैं। छत्रपति संभाजीनगर जिले की गंगापुर सीट से भाजपा के विधायक प्रशांत बंब अभिनेता अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय गाने ‘खइके पान बनारस वाला’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने विधायक के डांस की प्रशंसा की, तो वहीं कुछ ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि जब मराठवाड़ा क्षेत्र के कुछ हिस्सों में किसान फसलों की बर्बादी की समस्या से जूझ रहे हैं, तब वे डांस करने में व्यस्त हैं। 

बीजेपी विधायक ने दिया बयान

बता दें कि बीजेपी विधायक प्रशांत बंब ने 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में दूसरी बार गंगापुर सीट जीती थी। उनके डांस का यह वीडियो गुरुवार की रात को आयोजित एक कार्यक्रम का है। प्रशांत बंब ने न्यूज एजेंसी से कहा, “हर साल मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए एक मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। इस साल प्रसिद्ध पर्यटन स्थल म्हैसमाल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मैंने ‘खइके पान बनारस वाला’ गाने पर डांस किया। इससे पहले, मैंने लावणी गीत भी गाया, जो महाराष्ट्र की संस्कृति का हिस्सा है। मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता।” (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

लालबाग में गणेश उत्सव पर भक्तों का लगा तांता, ट्रस्ट के अध्यक्ष ने इंडिया टीवी से की खास बातचीत

खाना नहीं मिला तो ट्रक ड्राइवर ने होटल पर उतारा गुस्सा, खिलौने की तरह गाड़ियों को रौंद डाला; सामने आया खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement