Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, जानें क्या थी वजह?

महाराष्ट्र: अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, जानें क्या थी वजह?

मुंबई में एनसीपी अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी जानकारी मिली है। सचिन कुर्मी की हत्या के पीछे आपसी अनबन और कर्ज वसूली की बात सामने आ रही है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Kajal Kumari Published on: October 06, 2024 14:21 IST
sachin kurmi murder- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सचिन कुर्मी मर्डर केस में बड़ा खुलासा

मुंबई: अजीत पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की शनिवार को तेज हथियार से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई और हत्या को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए थे। पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो उसने जांच शुरू कर दी। अपराधियों की छापेमारी के लिए जगह-जगह दबिश दी गई जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पूछताछ में जो जानकारी सामने आ रही है वो हैरान करने वली है। 

पुलिस कई एंगल से कर रही है जांच

इस मामले में आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि सचिन कुर्मी की हत्या आपसी अनबन औ कर्ज वसूली की वजह से हुई है। पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल आपसी अनबन और कर्ज वसूली मुख्य वजह नजर आ रही है। हालांकि पुलिस अन्य एंगल से भी जांच कर रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अनिल उर्फ अन्या काले और विजय उर्फ पप्या बताया जा रहा है जबकि तीसरे आरोपी का नाम सामने नहीं आ सका है। हत्या में तीनों आरोपी शामिल थे। इन तीनों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस कुछ अन्य आरोपियों को भी तलाश रही है।

कर्ज वसूली का हुआ खुलासा

ऐसा बताया जा रहा है कि इसी मामले में विजय उर्फ बुआ कुलकर्णी नाम का व्यक्ति भी शामिल है जो फिलहाल पुणे में है और अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। दिलीप वागस्कर नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में ले कर पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि सचिन कुर्मी के भाई ने विजय उर्फ बुआ कुलकर्णी से लगभग नौ लाख रूपए उधार लिए थे जिसे वापस लौटने को लेकर उनके बीच हमेशा अनबन हुआ करती थ। हालांकि इस मामले में पुलिस अन्य एंगल भी खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि इस मर्डर केस की गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement