Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ी नकदी से भरी कार, 5 करोड़ से अधिक का कैश बरामद

महाराष्ट्र चुनाव से पहले पुलिस ने पकड़ी नकदी से भरी कार, 5 करोड़ से अधिक का कैश बरामद

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस ने एक कार जब्त की है। कार से भारी मात्रा में कैश बरामद किया जा रहा है। कैश की गिनती की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि कुल कैश 5 करोड़ रुपये से अधिक का है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Amar Deep Published on: October 21, 2024 23:56 IST
पुलिस ने पकड़ी नकदी से भरी कार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने पकड़ी नकदी से भरी कार।

पुणे: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इस दौरान बड़े मामले में पैसों के हेर-फेर की खबरें भी सामने आने लगी हैं। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले महाराष्ट्र के पुणे के पास एक कार से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि पुणे के खेड़ शिवपुर टोल प्लाजा के पास एक गाड़ी के अंदर से करोड़ों रुपए कैश बरामद हुए हैं। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 5 करोड़ के आसपास का कैश बरामद हुआ है, लेकिन अभी भी कैश की गिनती की जा रही है। वहीं गाड़ी कहां से आई और पैसा कहां जा रहा था इसकी जांच भी की जा रही है।

खेड़ शिवपुर टोल प्लाजा के पास पकड़ी गई कार

पूरा मामला पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाईव का है। यहां खेड़ शिवपुर टोल प्लाजा के पास एक कार में करोड़ों रुपयों की नगदी मिलने की खबर सामने आई है। वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि एक इनोवा गाड़ी में भारी मात्रा में पैसे ले जाए जा रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और टोल प्लाजा पर चेकिंग अभियान तेज कर दिया गया। इसी क्रम में खेड़ शिवपुर टोल प्लाजा पर भी जांच अभियान तेज कर दिया गया।

कार सवार दो लोगों से की जा रही पूछताछ

पुणे के खेड़ शिवपुर टोल प्लाजा पर जांच के दौरान पुलिस ने सभी गाड़ियों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को एक सफेद रंग की इनोवा कार जाती हुई दिखी। इनोवा कार (MH 45 AS 2526) की जब पुलिस ने तलाशी ली तो इसमें से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ। वहीं अब इस मामले की जानकारी सामने आने के बाद इनकम टैक्स विभाग के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार दो घंटों से नोटों की गिनती की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस कार में सवार दो लोगों से पूछताछ भी कर रही है।

यह भी पढ़ें- 

नोएडा: बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से कूदकर जान देने जा रहा था शख्स, खौफनाक Video देख अटक जाएंगी सांसें

Explainer: 'फ्लाइट में बम है...', जानें धमकी मिलने के बाद कैसे होती है जांच? करोड़ों रुपये का बढ़ जाता है खर्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement