Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. 'चार राज्यों का चुनाव एक साथ नहीं करा सकते, वन नेशन वन इलेक्शन की बात करते हैं', संजय राउत ने कसा तंज

'चार राज्यों का चुनाव एक साथ नहीं करा सकते, वन नेशन वन इलेक्शन की बात करते हैं', संजय राउत ने कसा तंज

संजय राउत ने कहा कि ये लोग चार राज्यों का इलेक्शन एक साथ नहीं ले सकते हैं। बहाने बनाते हैं कि कभी त्यौहार है, हवा ठीक नहीं है तो कभी बारिश है...

Reported By : Atul Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 17, 2024 14:58 IST
Sanjay Raut, Shiv Sena- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV संजय राउत, शिवसेना (UBT)

मुंबई: शिवसेना (UBT) के प्रवक्ता संजय राउत ने मोदी सरकार पर तंज कसा और कहा कि चार राज्यों का चुनाव एक साथ नहीं करा सकते और वन नेशन वन इलेक्शन की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग (महायुति)हारने वाले हैं। महाराष्ट्र और झारखंड के लिए चुनाव तारीखों का ऐलान इसीलिए नहीं किया। 

क्या यही आपकी ताकत है?

संजय राउत ने कहा, 'हमारे प्रधानमंत्री जी 15 अगस्त को लाल किले से वन नेशन वन इलेक्शन की बात करते थे लेकिन चार राज्यों का इलेक्शन एक साथ नहीं ले सकते हैं। यह लोग कारण देते हैं, बहाने देते हैं त्यौहार है, हवा ठीक नहीं है तो कभी बारिश है..। आप चार राज्यों में महाराष्ट्र और झारखंड हरियाणा और जम्मू कश्मीर चार राज्यों के इलेक्शन आप एक साथ नहीं ले सकते हो और आप देश में वन नेशन वन इलेक्शन की बात करते हो, यही आपकी ताकत है? आप झूठ बोलते हो। 

एमवीए का चेहरा कौन?

वहीं आगामी विधानसभा चुनावों में महाविकास अघाड़ी की ओर से सीएम का चेहरा कौन होगा? इस सवाल पर संजय राउत ने कहा, उद्धव ठाकरे साहब की एक राय है कि एक चेहरा हम सामने लेकर जाएं, चाहे वह कोई भी हो। उद्धव जी ने कल कहा है कि कांग्रेस हो या राष्ट्रवादी हो अगर उनके पास कोई चेहरा होगा तो आप सामने लाइए मैं उनका समर्थन दे दूंगा। आप बताइए कि महाराष्ट्र यह महाराष्ट्र के सीएम का चेहरा है और इस चेहरे पर हम चुनाव लड़ेंगे.. उसमें गलत क्या है? माहायुति वाले यह जो तीन लोग हैं..वह कोई चेहरा बता सकते हैं क्या? अब आज के मुख्यमंत्री 2024 के चुनाव में मुख्यमंत्री रहेंगे या देवेंद्र जी रहेंगे या अजीत पवार रहेंगे..कौन रहेंगे? बताइए.. क्या दिल्ली से कोई विनोद तावडे जी आने वाले हैं क्या? आप बता सकते हैं? नहीं ना..

सांसद बनाने के लिए रगड़ रहे थे नाक 

श्रीकांत शिंदे के एक बयान पर कि बंदर के हाथ में मशाल दे देंगे तो क्या होगा, इस पर संजय राउत ने बेहद तल्ख टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि वह उस बंदर का बेटा है जिसने एक पार्टी को चुरा लिया है। उसने चोरी की है। बालासाहेब ठाकरे और उद्धव ठाकरे ने जिस व्यक्ति को सांसद बनाया.. उनकी औकात नहीं थी। उसके पिता आकर बोले कि मेरा बेटा बेरोजगार है..मेरे बेटे के पास काम नहीं है। मेरे बेटे के पास डॉक्टर की डिग्री है लेकिन अस्पताल नहीं चला पा रहा है। उसके पास मेडिकल ज्ञान नहीं है फिर भी डॉक्टर है। उसे सांसद बनाने के लिए नाक रगड़ रहे थे। ऐसा व्यक्ति उद्धव ठाकरे पर बात करता है..शर्म आनी चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement