Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. IAS पूजा खेडकर की मां का एक और वीडियो आयो सामने, मेट्रो और पुलिसकर्मियों से दिखीं झगड़ते

IAS पूजा खेडकर की मां का एक और वीडियो आयो सामने, मेट्रो और पुलिसकर्मियों से दिखीं झगड़ते

पूजा की मां मनोरमा खेड़कर पुलिस अधिकारी और मेट्रो कर्मचारी को धमकाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में कथित तौर पर पूजा कर की मां मनोरमा खेड़कर मेट्रो कर्मचारी को डांटती हुई नजर आ रही है।

Reported By : Saket Rai Edited By : Shailendra Tiwari Published on: July 16, 2024 17:48 IST
IAS पूजा खेडकर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO IAS पूजा खेडकर की मां का एक और वीडियो आयो सामने

ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेड़कर की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इधर उनकी ट्रेनिंग कैसिंल कर उन्हें वापस LBSNAA बुला लिया तो अब ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह मेट्रो अधिकारियों और पुलिस से बहस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में मनोरमा खेडकर पुलिसकर्मियों से तू-तू, मैं-मैं करती नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो में वह क्या कह रहीं ये स्पष्ट सुनाई नहीं दे रहा, पर पुलिस के मुताबिक ये वीडियो 2022 की हैं। इसे पुलिस बल के एक कर्मचारी ने सबूत के तौर पर दर्ज किया है।

इस वजह से हुई बहस

पुलिस ने बताया कि खेडकर परिवार के पास पुणे के बानेर रोड पर ओम दीप नामक बंगला है। इस बंगले के पास से ही मेट्रो की लाइन गुजर रही है। पिछले कुछ समय से इस बंगले के सामने मेट्रो का काम चल रहा है और काम के दौरान ही मेट्रो कर्मचारियों ने खेडकर के बंगले के पास फुटपाथ पर कुछ चीजें रखी गई थी। इस पर मनोरमा खेडकर की मेट्रो कर्मचारियों से जोरदार बहस की थी।

बात बहुत ज्यादा बढ़ जाने के बाद मेट्रो कर्मचारी द्वारा पुणे के चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन में इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस कर्मचारी वहां पहुंचे और मनोरमा की उनसे भी बहस हो गई। कथित तौर पर यह वीडियो उस समय का बताया जा रहा है, हालांकि फिलहाल इस मामले में औपचारिक तौर पर कोई भी अधिकारी बात नहीं कर रहा।

इससे पहले भी वायरल हुआ था एक वीडियो

इससे पहले भी एक किसान को बंदूक दिखाते हुए पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर एक वीडियो और सामने आया था। आरोप लगे थे कि मनोरमा ने किसानों की जमीन पर कब्जा करने के उद्देश्य से उन्हें धमकाया था। इस घटना का किसानों ने वीडियो भी बना लिया था और इस घटना के बाद पुणे के पौड़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें:

मशहूर लेखक के घर चोरी करने गया चोर, बाद में हुआ पछतावा तो लौटा दिया सामान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement