Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. Video: देवेंद्र फडणवीस की चेतावनी पर भड़के अनिल देशमुख, बोले- कोई मुझे चैलेंज करेगा तो...

Video: देवेंद्र फडणवीस की चेतावनी पर भड़के अनिल देशमुख, बोले- कोई मुझे चैलेंज करेगा तो...

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा अनिल देशमुख को चेतावनी देने के बाद अब अनिल देशमुख का एक बयान सामने आया है। आइए बताते हैं कि उन्होंने देवेंद्र फडणवीस की बातों को लेकर क्या कहा।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Adarsh Pandey Updated on: July 25, 2024 13:26 IST
देवेंद्र फडणवीस की चेतावनी पर अनिल देशमुख ने दी प्रतिक्रिया- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV देवेंद्र फडणवीस की चेतावनी पर अनिल देशमुख ने दी प्रतिक्रिया

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और NCP(शरद पवार गुट) के नेता अनिल देशमुख के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने की जगह और भी बढ़ता जा रहा है। इसकी शुरुआत अनिल देशमुख के बयान से हुई जब उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, ' फडणवीस ने अतीत में किसी को भेजकर उन्हें(अनिल देशमुख) उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, अजित पवार और अनिल परब के खिलाफ आरोप लगाने के लिए कहा था।' इसके बाद देवेंद्र फडणवीस ने अनिल देशमुख को चेतावनी दी और अब अनिल देशमुख ने उसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अनिल देशमुख ने आखिर क्या कहा?

देवेंद्र फडणवीस की चेतावनी के बाद अनिल देशमुख भड़क गए और गुरुवार को नागपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'मेरे पास भी पेन ड्राइव है और इसमें सभी वीडियो मौजूद हैं। केंद्र सरकार द्वारा उन्होंने (देवेंद्र फडणवीस) ने मुझे उद्धव ठाकरे, अजीत पवार, आदित्य ठाकरे और अनिल परव के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के लिए मुझ पर दवाब डाला था। उन सबका वीडियो मेरे पास है। अगर कोई मुझे चैलेंज करेगा तो मैं उसका खुलासा करूंगा।'

यहां देखें अनिल देशमुख का वीडियो

देवेंद्र फडणवीस ने क्या कहा था?

बुधवार यानी 24 जुलाई 2024 को देवेंद्र फडणवीस ने अनिल देशमुख के आरोपों को लेकर अपनी बात कही थी। उन्होंने कहा था, अनिल देशमुख के खिलाफ हाई कोर्ट ने FIR दर्ज करने का आदेश दिया था। मेरे पास ऑडियो और वीडियो की कई क्लिप है जिसमें अनिल देशमुख उद्धव ठाकरे और शरद पवार को क्या क्या बोल रहे है, वो सब कुछ है। इसलिए आप शांत रहो। ऐसे बार-बार झूट बोलकर नेरेटिव सेट करेंगे तो फिर मैं सबूत पर बात करूंगा।

ये भी पढ़ें-

फडणवीस की अनिल देशमुख को चेतावनी, मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए तो ऑडियो टेप सार्वजनिक कर दूंगा

मूसलाधार बारिश से मुंबई-पुणे बेहाल, 15 सोसाइटी में घुसा पानी, नदी में तब्दील हुईं सड़कें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement