Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे 2 बिन बुलाए मेहमान, पुलिस ने हिरासत में लिया, केस भी दर्ज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे 2 बिन बुलाए मेहमान, पुलिस ने हिरासत में लिया, केस भी दर्ज

अनंत अंबानी के वेडिंग वेन्यू जो कि मुंबई के बीकेसी स्थित जिओ वर्ल्ड सेंटर में है, वहां 2 बिन बुलाए मेहमान भी पहुंच गए। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

Reported By : Saket Rai Edited By : Rituraj Tripathi Published on: July 14, 2024 8:43 IST
Anant Ambani Radhika Merchant Wedding- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे 2 बिन बुलाए मेहमान

मुंबई: अनंत अंबानी की शादी देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे तो भारतीय शादियों में बिन बुलाए मेहमान का पहुंचना बेहद आम बात है लेकिन आपको पता होना चाहिए कि यह कानूनन अपराध की श्रेणी में आता है। खासकर तब अगर देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी हो जिसमें वीवीआईपी गेस्ट से लेकर देश के प्रधानमंत्री मोदी खुद पहुंचे। 

दरअसल अनंत अंबानी के वेडिंग वेन्यू जो कि मुंबई के बीकेसी स्थित जिओ वर्ल्ड सेंटर में है, वहां बिन बुलाए आने वाले एक यूट्यूबर और बिजनेसमैन को ट्रेंस पासिंग के आरोप में मुंबई की बीकेसी पुलिस ने हिरासत में लिया।

क्या है पूरा मामला?

प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक, जिओ वर्ल्ड सेंटर में काम करने वाले सिक्योरिटी डिपार्टमेंट के बलराम सिंह लाल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। मिली जानकारी के मुताबिक, सिक्योरिटी गार्ड्स को बीते शनिवार एक व्यक्ति पर शक हुआ। वह अनंत अंबानी के वेडिंग वेन्यू में फर्स्ट फ्लोर पर घूमता हुआ मिला।

इसके बाद जब उस व्यक्ति से पूछताछ की गई तो पता चला की वह जिओ वर्ल्ड सेंटर के गेट नंबर 10 से  अंदर घुस गया। उसने बताया कि वेडिंग वेन्यू को लेकर वह बहुत ज्यादा उत्साहित था और इसीलिए उसने इस प्रकार की हरकत की। आरोपी का नाम मोहम्मद शफी शेख बताया जा रहा है जो मुंबई से सेट विरार का रहने वाला है। 

वहीं बीते शुक्रवार को जिओ वर्ल्ड सेंटर के पवेलियन नंबर वन पर एक व्यक्ति पर शक होने के बाद वेंकटेश अलुरी नाम के एक यूट्यूबर को पूछताछ के लिए रोका, तब पता लगा कि उसे भी शादी का निमंत्रण नहीं मिला और शादी अटेंड करने के लिए वह आंध्र प्रदेश से आया था। 

सबसे पहले उसे गेट नंबर 23 पर रोका गया और गेट पास न होने के चलते तुरंत चले जाने के लिए कहा गया लेकिन गेट नंबर 19 से किसी प्रकार व अंदर घुसने में कामयाब रहा। उसे पकड़ने के बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने लोकल पुलिस स्टेशन में संपर्क किया और उसे पुलिस के हवाले किया। यूट्यूबर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह शादी का वीडियो रिकॉर्ड कर स्ट्रीमिंग करना चाहता था। पुलिस ने दोनों मामलों में कानूनी कार्रवाई करने के बाद आरोपियों को नोटिस दिया और बाद में जाने दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement