Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. घर में घुसकर 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची से हुआ रेप, पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच

घर में घुसकर 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची से हुआ रेप, पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्केच

नागपुर में एक हैरान-परेशान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक युवक ने घर में घुसकर एक नाबालिग बच्ची का रेप किया है। पुलिस ने आरोपी का स्केच जारी किया है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Shailendra Tiwari Published on: September 17, 2024 15:22 IST
mahrashtra- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नागपुर में घर में घुसकर 8 वर्षीय बच्ची से आरोपी ने किया रेप

नागपुर में पार्डी थाने के अंतर्गत एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां दिनदहाड़े एक युवक ने घर में घुसकर 8 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का अनुमान है कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई परिचित व्यक्ति ही है। बच्ची के माता-पिता मजदूरी का कार्य करते हैं।

अकेली पाकर आरोपी ने किया दुष्कर्म

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना के समय बच्ची घर के सामने खेल रही थी, तभी एक व्यक्ति उनके घर में घुसा और बच्ची से उसके माता-पिता का बारे में पूछने लगा। वहीं, आरोपी ने खुद को बच्ची के पिता का दोस्त बताया और उसे घर के भीतर ले गया। जब आरोपी को इस बात का भरोसा हो गया कि बच्ची घर पर अकेली है तो आरोपी ने घर के भीतर आकर बच्ची को भरोसे में लेने के लिए माता-पिता के एक-दो परिचित लोगों के नाम भी बताए। इसके बाद, आरोपी ने बच्ची का मुंह दबाकर दुष्कर्म किया।

जान से मारने की दी धमकी

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची से किसी को कुछ बताने पर माता-पिता और उसे मारने की धमकी दी और फिर वहां से चला गया। जब शाम को बच्ची के माता-पिता काम से घर लौटे तो बच्ची ने पूरी आप बीती सुनाई। इस पर परिजनों ने पार्डी थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने जारी किया स्केच nagpur
Image Source : INDIA TV
आरोपी का स्केच

पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अपनी जांच में आरोपियों के बारे में पता लगा रही है। पुलिस ने बताया कि आसपास लोगों से मिली जानकारी का आधार पर आरोपी को खोजा जा रहा है। वहीं, पुलिस ने आरोपी का स्केच भी जारी किया है। साथ ही लोगों से इस बारे में जानकारी देने को कहा है।

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: राहुल गांधी पर दिया था विवादित बयान, अब मुश्किल में फंसे शिंदे के MLA संजय गायकवाड

महाराष्ट्र: 'राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम दूंगा', शिंदे गुट के विधायक के बिगड़े बोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement