Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. राजनीति में उतरे राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे, MNS में मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

राजनीति में उतरे राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे, MNS में मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

MNS आदित्य ठाकरे की तर्ज पर अमित ठाकरे को राजनीति में स्थापित करना चाहती है। आदित्य ठाकरे ने भी शिवसेना के छात्र संगठन के अध्यक्ष तौर पर अपने सियासी पारी की शुरुआत की थी और धीरे-धीरे बड़ा मुकाम हासिल किया। 

Reported by: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Published on: February 27, 2022 10:36 IST
अमित ठाकरे- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK अमित ठाकरे

राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को पहली बार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। अमित ठाकरे को MNS के छात्र संगठन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। MNS आदित्य ठाकरे की तर्ज पर अमित ठाकरे को राजनीति में स्थापित करना चाहती है। आदित्य ठाकरे ने भी शिवसेना के छात्र संगठन के अध्यक्ष तौर पर अपने सियासी पारी की शुरुआत की थी और धीरे-धीरे बड़ा मुकाम हासिल किया। 

अब अमित को भी छात्र संगठन की जिम्मेदारी देकर एमएनएस उन्हे मजबूत पार्टी में करना चाहती है। हाल ही में एमएनएस के छात्र संगठन और युवा संगठन से जुड़े कई युवा नेता पार्टी छोड़कर शिवसेना में शामिल हुए थे। इसी पतझड़ को रोकने और मराठी युवाओं को एमएनएस की ओर आकर्षित करने के लिए अमित ठाकरे को ये बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।

MNS का दावा है कि युवाओं में अमित ठाकरे को लेकर जबरदस्त आकर्षण है और छात्र संगठन की जिम्मेदारी अमित ठाकरे को सौंपने से बड़े पैमाने पर मराठी युवा एमएनएस से जुड़ेंगे। MNS के लिए आगामी 10 बड़े महानगरपालिका चुनावों के मद्देनजर भी अमित ठाकरे की नियुक्ती अहम है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement