Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. 'भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा सरगना शरद पवार, उनकी सरकार में खत्म हो जाता है मराठा आरक्षण', पुणे में बोले अमित शाह

'भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा सरगना शरद पवार, उनकी सरकार में खत्म हो जाता है मराठा आरक्षण', पुणे में बोले अमित शाह

पुणे में बीजेपी के अधिवेशन कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी अनूठा उदाहरण पेश कर रहे हैं।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: July 21, 2024 16:48 IST
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह- India TV Hindi
Image Source : X/BJP4INDIA केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

महाराष्ट्र के पुणे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी के अधिवेशन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि कमल फुल युति (महायुती) की सरकार फिर से बनाने के लिए आज का सम्मेलन है। पीएम मोदी ने लगातार तीन बार प्रधानमंत्री बनने की हैट्रिक लगाई है। महाराष्ट्र में भी जीत की हेक्ट्रिक होनी चाहिए। अमित शाह ने महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्हें भ्रष्टाचार के मामलों का सबसे बड़ा सरगना भी कहा है। 

देश कर रहा UCC का इंतजार

बीजेपी के अधिवेशन कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा चुनाव में बीजेपी कार्यकर्ता बाहर निकलें। इस बार भी महाराष्ट्र में प्रचंड बहुमत की सरकार बीजेपी के नेतृत्व में बनेगी। उत्तराखंड में यूसीसी लाया गया है। देश अब यूसीसी का इंतजार कर रहा है। 

फाड़नवीस सरकार लाई कई योजनाएं

मोदी सरकार कई योजनाएं लाई है। देवेंद्र फाड़नवीस की सरकार ने भी लाड़ली बहन और लाड़ला भाई योजना लाई है। कांग्रेस अब भ्रम फैला रही इतने साल सरकार थी तब क्यों गरीब आदिवासियों का भला नहीं किया। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि समाज के हर तबके को न्याय देने का काम बीजेपी ने किया है। विपक्ष झूठ फैला रहा है। दूध का पाउडर इंपोर्ट करने का विपक्ष ने झुठ फैलाया है। 

भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा सरगना शरद पवार

शाह ने कहा कि शरद पवार नए-नए जाल तैयार कर रही है। जब-जब बीजेपी सरकार राज्य में आती है। मराठा आरक्षण मिलता है। जब-जब शरद पवार सरकार आती है। मराठा आरक्षण खत्म हो जाता है। भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा सरगना शरद पवार हैं। शरद पवार ने भ्रष्टाचार की संस्थायें खड़ी की हैं। महाराष्ट्र में अब यह नहीं चलेगा।

राहुल गांधी का चूर-चूर हो जाएगा अहंकार

पार्टी के अधिवेशन कार्यक्रम में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि एक बार बीजेपी हरियाणा और महाराष्ट्र जीतेगी तो राहुल गांधी का अहंकार चूर-चूर हो जाएगा। कांग्रेस पराजय में भी अहंकारी है। राहुल गांधी अनूठा उदाहरण पेश कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement