Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: महायुति के सभी दल मिलकर लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव, कोर कमेटी की बैठक में BJP का ऐलान

महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा के चुनाव हैं। भारतीय जनता पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। शनिवार को महाराष्ट्र बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 30, 2024 8:30 IST
महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO-PTI महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले

महाराष्ट्र बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक शनिवार को हुई। विधानसभा चुनाव को लेकर खास रणनीति बनाई गई। इस दौरान निर्णय लिया गया कि महायुति के सभी दल मिलकर विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। मुंबई के बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार ने इस बात का ऐलान किया है। 

कार्यकर्ता घर-घर जाकर बताएंगे सरकारी की नीतियां

बैठक के बाद महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि राज्य के हर ब्लॉक में कार्यकर्ता जाएंगे। लोगों को सरकार की नीतियों के बारे में बताएंगे। पार्टी विधानसभा चुनाव में लोकसभा चुनाव से बेहतर करेगी।

बैठक में चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

शनिवार को मुंबई में महाराष्ट्र बीजेपी के बड़े नेताओं की मीटिंग हुई। इसमें चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई। इस मीटिंग में महाराष्ट्र बीजेपी के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी शामिल हुए। मीटिंग के बाद महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश है। पार्टी कार्यकर्ता चुनाव से पहले हर ब्लॉक और घरों में जाकर पार्टी की खूबियां गिनाएंगे।

महाविकास अघाड़ी ने झूठ बोलकर जीता चुनाव-BJP

इसके साथ ही महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान महाविकास अघाड़ी ने झूठ बोलकर सफलता हासिल की है। विधानसभा चुनाव में उनके झूठ का पर्दाफाश भी किया जाएगा।

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP

बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले महाविकास अघाड़ी में तो विवाद चल रहा है, लेकिन बीजेपी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। शुक्रवार को ही महाराष्ट्र सरकार के बजट में समाज के सभी वर्ग के लोगों के लिए बंपर तोहफों का ऐलान किया गया है। इस पर शिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चादर लगी फटने तो खैरात लगी बटने।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement