Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. सड़क पर हादसा देख अजित पवार ने रुकवाया काफिला, कार से उतरकर की चोटिल व्यक्ति की मदद

सड़क पर हादसा देख अजित पवार ने रुकवाया काफिला, कार से उतरकर की चोटिल व्यक्ति की मदद

पुणे के सर्किट हाउस के पास सुबह 6.45 बजे एक सड़क दुर्घटना देखने को मिली। इसी दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार का काफिला वहां से गुजर रहा था। सड़क दुर्घटना देख अजित पवार ने अपना काफिला रुकवाया और चोटिल शख्स की मदद की।

Reported By : Saket Rai Edited By : Avinash Rai Updated on: September 10, 2024 11:24 IST
Ajit Pawar stopped the convoy after Seeing road accident got down from the car and helped the injure- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सड़क पर हादसा देख अजित पवार ने रुकवाया काफिला

पुणे के सर्किट हाउस में एक सड़क दुर्घटना देखने को मिली। जिस वक्त ये सड़क हादसा हुआ, उसी दौरान महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार का काफिला वहां से गुजर रहा था। सड़क हादसे को देख उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपना काफिला रुकवाया। इसके बाद काफिले में से दर्जनभर से अधिक लोग बाहर निकले और उन्होंने दुर्घटना का शिकार हुए व्यक्ति की मदद की। इसके बाद तुरंत पीछे से अजित पवार बाहर निकले और सड़क दुर्घटना में चोटिल व्यक्ति की मदद की। बता दें कि यह घटना पुणे के सर्किट हाउस की हैं, जहां सुबह 6.45 बजे यह घटना देखने को मिली। 

घटना का वायरल वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ डिप्टी सीएम अजित पवार का काफिला जा रहा होता है। वहीं सड़क के दूसरे किनारे पर एक स्कूटी सवार का दुर्घटना का शिकार हो जाता है। इस दौरान वह शख्स सड़क पर गिरा होता है तभी अजित पवार का काफिला वहां रुक जाता है और कार में से कई लोग निकलकर बार आते हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग पहले तो स्कूटी को किनारे लगाते हैं और फिर शख्स को उठाकर साइड में ले जाकर बिठाते हैं। तभी पीछे से अजित पवार अपनी गाड़ से निकलकर बाहर आते हैं और दुर्घटना के शिकार शख्स के बात करते हैं और उसका हाल पूछते हैं। 

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने सोमवार को राकांपा अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री अजित पवार को पार्टी का ‘‘कप्तान’’ बताते हुए कहा कि वह (पवार) बारामती सीट से ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। भुजबल का यह बयान अजित पवार के उस सुझाव के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बारामती को एक नया विधायक मिलना चाहिए ताकि निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता उसके महत्व को समझ सकें। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष अजित पवार बारामती से मौजूदा विधायक हैं, जो इसी नाम की लोकसभा सीट का हिस्सा है। बारामती लोकसभा सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) की नेता सुप्रिया सुले सांसद हैं। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement