Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. AIMIM नेता इम्तियाज़ जलील बोले, मुसलमानों के खिलाफ बोलने के लिए गृहमंत्री ने अपने 'पिल्लू' को खुला छोड़ रखा है

AIMIM नेता इम्तियाज़ जलील बोले, मुसलमानों के खिलाफ बोलने के लिए गृहमंत्री ने अपने 'पिल्लू' को खुला छोड़ रखा है

एआईएमआईएम के नेता इम्तियाज़ जलील ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने बिना नाम लिए भाजपा नेता नितेश राणे को भी घेरा और साथ ही कहा कि 23 सितंबर को रैली के साथ मुंबई के लिए रवाना होंगे।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: September 15, 2024 20:43 IST
एआईएमआईएम नेता इम्तियाज़ जलील - India TV Hindi
Image Source : FILE एआईएमआईएम नेता इम्तियाज़ जलील

महाराष्ट्र के बीड़ जिले में आज एक सभा को संबोधित करने के बाद एआईएमआईएम के नेता इम्तियाज जलील ने जमकर सरकार को निशाने पर लिया। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इम्तियाज जलील महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज द्वारा Prophet को लेकर दिए गए बयान का जमकर विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह 23 सितंबर को मुंबई के लिए एक रैली के साथ रवाना होंगे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को संविधान की कॉपी देंगे। 

इम्तियाज जलील ने कहा कि बीजेपी के नेता नीतेश राणे मुसलमान को मस्जिद के अंदर घुसकर मारने की धमकी देते हैं... राज्य में कोई कानून रह गया है, या नहीं ? उन्होंने कहा कि मुसलमान के खिलाफ बोलने के लिए गृहमंत्री ( देवेंद्र फडणवीस ) ने अपने पिल्लू (नीतेश राणे को लेकर) को खुला छोड़ रखा है।  

'हम महाराष्ट्र की जनता को नींद से जागना चाहते हैं'

इम्तियाज जलील ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाले 23 तारीख को वे एक रैली लेकर मुंबई की तरफ जाएंगे जहां जाकर संविधान की एक कॉपी पुलिस को देंगे। उन्होंने आगे कहा कि रामगिरी महाराज के दिए गए बयान को सरकार का समर्थन है, जिसका जवाब हम जरूर देंगे। उन्होंने कहा कि हम महाराष्ट्र की जनता को नींद से जागना चाहते हैं। राज्य कानून के हिसाब से चलता है संविधान के हिसाब से चलता है ना की गुंडागर्दी से.. पिछले कुछ दिनों में महाराष्ट्र में चल रही घटनाओं को देखकर साफ तौर पर नजर आ रहा है कि हुकूमत कुछ ना कुछ माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है। 

'सरकार को कानून के तहत काम करना चाहिए'

इम्तियाज ने कहा कि किसी भी राज्य में मुख्यमंत्री सभी के होते हैं। अगर राज्य के गृहमंत्री इस घटना पर खामोश बैठे हैं और कोई खुलेआम हमें मारने की धमकी देता है, हमारे नबी के खिलाफ बात करता है तो सरकार को कानून के तहत काम करना चाहिए कानून का पालन करना चाहिए। 

इम्तियाज जलील ने कहा कि हम मुंबई जाकर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को संविधान की एक कॉपी देंगे। उन्होंने कहा कि किसी जमाने में पुलिस की छवि काफी बेहतर थी लेकिन आज सियासत ने उनके हाथ बांध रखे हैं। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस की नौकरी करते हुए वे शपथ लेते हैं कि वह अपने कर्तव्य का पालन पूरी निष्ठा के साथ करेंगे लेकिन महाराष्ट्र पुलिस अपनी शपथ को भूल गई है। हम संविधान की कॉपी फ्रेम करके महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारियों को देंगे। उन्होंने आगे कहा कि हुकूमत और सरकारे आएंगी चली जाएंगी लेकिन महाराष्ट्र पुलिस हमारा भरोसा ना टूटने दे।

रिपोर्ट- आमिर हुसैन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement