Friday, June 28, 2024
Advertisement

मरीन ड्राइव पर टल गया बड़ा हादसा, फिसलकर समंदर में गिरी बुजुर्ग महिला, पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

मरीन ड्राइव पर बड़ा हादसा टल गया है। दरअसल यहां एक महिला का पैर फिसलने से वह समंदर में जा गिरी। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जान पर खेलकर महिला की जान बचा ली। बता दें कि महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Published on: June 27, 2024 20:56 IST
accident at Marine Drive woman slipped and fell into the sea policemen saved her life- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई के मरीन ड्राइव पर एक भीषण हादसा टल गया है। दरअसल यहां मरीन ड्राइव पर घूमने आई एक महिला का पैर फिसलने की वजह से जान आफत में आ गई। पत्थर पर पैर के फिसलने के कारण महिला समंदर में गिर गई। लेकिन वहां सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवान में महिला की जान बचा ली। दरअसल महिला हाई टाइड के दौरान मरीन ड्राइव घूमने आई थी। इस दौरान दीवार पर चलने के दौरान उसका पैर फिसल गया और महिला समंदर में जा गिरी। इसके बाद वहां महिला को पानी में जाता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग महिला की बचाई जान

इसी बीच ड्यूटी पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल ने बुजुर्ग महिला को बचाने के लिए समंदर में छलांग लगा दी। ड्यूटी पर तैनात दोनों पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम किरण ठाकरे और अनोल दहीफले है। बता दें कि दोनों ही कॉन्स्टेबल मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन से जुड़े हुए थे। दरअसल मुंबई पुलिस की एक वैन आम तौर पर असमाजिक गतिविधियों से लोगों की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था को बनाए ऱखने के लिए रोजाना मौके पर तैनात रहती है। महिला का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना सुंदर महल जंक्शन के पास की है।

अस्पताल में महिला का इलाज जारी

बता दें कि महिला को बचाने के लिए करीब 20 मिनट तक बचाव अभियान चलाया गया। दोनों पुलिस कॉन्स्टेबलों ने रिंग, टायर और सुरक्षा रस्सियों की मदद से महिला को बचाने का काम किया। यह घटना शाम के करीब 6.30 बजे की है। महिला को रेस्क्यू करने के बाद उसे महिला पुलिस कॉन्स्टेबलों द्वारा जीटी अस्पताल पहुंचाया गया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मरीन ड्राइव पर इस तरह की घटना देखने को मिली है। इससे पहले भी मरीन ड्राइव पर इस तरह की घटनाएं देखने को मिल चुकी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement