Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. VIDEO: मुम्बई के अटल सेतु से शख्स ने समंदर में लगा दी छलांग, सुसाइड का वीडियो आया सामने

VIDEO: मुम्बई के अटल सेतु से शख्स ने समंदर में लगा दी छलांग, सुसाइड का वीडियो आया सामने

मुंबई के अटल सेतु से सुसाइड का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी कार रोकता है और फिर सेतु से समंदर में छलांग लगा देता है। उसकी मौत हो जाती है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: July 25, 2024 6:31 IST
suicide live video- India TV Hindi
शख्स से अटल सेतु से लगाई छलांग

मुम्बई के अटल सेतु (MTHL) से एक शख्स ने समंदर में कूदकर की आत्महत्या कर ली, इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना आज यानी 24 जुलाई के दोपहर की है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स सेतु पर कार रोकता है और फिर सेतु पर चढ़ जाता है और समंदर में छलांग लगा देता है। सुसाइड करने वाला 38 साल का मृतक मुंबई के डोम्बिवली का रहने वाला था। नहवा-शेवा पुलिस मामले घटना की जांच में जुटी है।

देखें वीडियो

महिला डॉक्टर ने भी अटल सेतु से कूदकर की थी आत्महत्या

बता दें कि मुंबई के अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या करने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले इसी साल 20 मार्च को ठाणे की एक महिला डॉक्टर ने भी अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। समुद्र पर नवनिर्मित अटल सेतु से मार्च महीने में 43 वर्षीय एक महिला डॉक्टर ने छलांग लगा दी थी। पुलिस को पीड़िता के मुंबई स्थित आवास से एक कथित सुसाइड नोट मिला था जिससे पता चला था कि सुसाइड करने वाली महिला पेशे से डॉक्टर थी और उसका नाम किंजल कांतिलाल शाह था। बताया गया था कि वह अवसादग्रस्त थीं और उनका इलाज चल रहा था। महिला डॉक्टर अपने पिता के साथ मुंबई के परेल इलाके में दादा साहब फाल्के रोड स्थित नवीन आशा इमारत में रहती थीं।

महिला डॉक्टर को ले जाने वाले ड्राइवर ने बताया था कि "पुल पर थोड़ी दूर चलने के बाद महिला ने चालक को टैक्सी रोकने के लिए कहा था। चालक गाड़ी रोकना नहीं चाहता था लेकिन उसने जिद की तो चालक ने गाड़ी रोक दी। वह गाड़ी से बाहर निकली और पुल से कूद गई थी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement