Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. पोता या राक्षस! सिर्फ इस कारण बूढ़े दादा की हत्या कर नदी में फेंका, दादी भी हैं लापता

पोता या राक्षस! सिर्फ इस कारण बूढ़े दादा की हत्या कर नदी में फेंका, दादी भी हैं लापता

मनोरा में एक बूढ़े शख्स की पोते ने हत्याकर शव नदी में फेंकने की खबर सामने आई है और दादी अब भी लापता है। इस मामले में पोते समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: August 08, 2024 17:06 IST
Maharashtra police- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के वाशिम से एक खौफनाक घटना वाली खबर सामने आ रही है। यहां मनोरा इलाके में एक 70 वर्षीय शख्स की उसके पोते ने ही हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। पुलिस ने नदी से लाश बरामद कर ली है। साथ ही आरोपी पोते व उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम प्रह्लाद वीर बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बूढ़ी महिला भी लापता है।

ऐसे पुलिस पहुंची घर

आज सुबह वाशिम की अदन बांध पर एक लाश को कुछ लोगों ने देखा। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक का नाम प्रह्लाद वीर है और वह मनोरा का रहने वाला है। पुलिस मृतक के घर पहुंची, जहां उसे आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए। पुलिस ने घर की तलाशी ली, जहां उसे खून के धब्बे मिले।

इसके बाद पुलिस ने पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली, जहां पोते प्रतीक संतोष वीर और उसके दोस्तों की आवाजाही का पता लगा। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम प्रतीक संतोष वीर, विकास भगत, जगदीश अनिल देवकर और जीवन फड़के हैं।

दादी भी हैं लापता

पुलिस को आशंका है कि यह हत्या संपत्ति विवाद को लेकर की गई है और इस बेरहम पोते ने बूढ़ी महिला की भी हत्या कर उसे अदन बांध में फेंक दिया होगा। इसे लेकर पुलिस और आपातकालीन टीम ने अदन बांध में तलाश शुरू कर दी है। लोग कह रहे कि बुढ़ापे में दादा-दादी का सहारा बनने वाला पोता अब दादा-दादी की संपति हड़पने के लिए मौत का कारण बन गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक अनुज तारे ने घटनास्थल का दौरा किया। उक्त घटना की आगे की जांच मनोरा पुलिस कर रही है।

(इनपुट- इमरान खान)

ये भी पढ़ें:

MVA का सीट शेयरिंग फॉर्मूला लगभग तय, पश्चिम महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी को 3-3 सीटें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement