Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. महाराष्ट्र
  3. महाराष्ट्र: नालासोपारा में 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म, 3 के खिलाफ मामला दर्ज; सभी आरोपी फरार

महाराष्ट्र: नालासोपारा में 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म, 3 के खिलाफ मामला दर्ज; सभी आरोपी फरार

पालघर के नालासोपारा इलाके में पुलिस ने 22 वर्षीय युवती से रेप करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी फरार हैं।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: September 25, 2024 13:07 IST
नालासोपारा में 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में तीन के खिलाफ केस दर्ज- India TV Hindi
Image Source : FILE नालासोपारा में 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में तीन के खिलाफ केस दर्ज

पालघर के नालासोपारा इलाके में 22 वर्षीय युवती से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों - संजू श्रीवास्तव, नवीन सिंह और हेमा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अचोले पुलिस के अनुसार, युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि पैसे देने के बहाने उसे बुलाकर उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाया गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया, इस दौरान कैमरे पर उसका वीडियो भी बना लिया गया। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं। 

हाल में नवीं मुंबई से आया था रेप का मामला सामने 

वहीं, कुछ दिन पहले नवी मुंबई से 17 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। कलंबोली पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक विजय कांबले ने बताया था कि 30 वर्षीय व्यक्ति पीड़िता को 19 सितंबर को करंजाडे इलाके में एक दूसरे आरोपी (29)के घर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

लड़की की मां ने की थी शिकायत

पुलिस के अनुसार लड़की की मां की शिकायत पर उसी दिन दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया था और उन पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 64(1) (दुष्कर्म) और 3(5) (साझा मंशा को आगे बढ़ाने के लिए कई व्यक्तियों द्वारा किया आपराधिक कृत्य) तथा बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। 

यौन उत्पीड़न के आरोप में असिस्टेंट प्रोफेसर निलंबित

इससे पहले मुंबई सेंट्रल स्थित सरकारी नायर अस्पताल के एक सहायक प्रोफेसर को एक छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में निलंबित करने की खबर सामने आई थी। एक अधिकारी ने बताया था कि शनिवार को आरोपी सहायक प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया था। (With PTI Input)

ये भी पढ़ें- 

एक ऐसा राज्य जहां केवल एक रेलवे स्टेशन है, जानें उसका नाम 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement