Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. VIDEO: रात में लड़की के घर में घुसा युवक, गोली मारकर की हत्या, मां पर भी किया फायर

VIDEO: रात में लड़की के घर में घुसा युवक, गोली मारकर की हत्या, मां पर भी किया फायर

सीहोर में एक युवक ने घर में घुसकर लड़की को गोली मार दी। बीच बचाव में आई लड़की की मां पर भी फायर कर दिया। दोनों को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 15, 2024 12:05 IST
युवक ने युवती को मारी गोली- India TV Hindi
युवक ने युवती को मारी गोली

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के भैरुंदा में रविवार रात एक युवक ने घर में घुसकर युवती को गोली मार दी। घटना नगर के नारायण सिटी कॉलोनी की है। रविवार रात करीब 8:00 बजे शिक्षक इंदर सिंह कीर के घर में घुसकर युवक ने ताबड़तोड़ तीन फायरिंग की, जिसमें युवती और उसकी मां को गोली लग गई। मां-बेटी को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है।

फायरिंग कर युवक फरार

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक युवक मौके से फरार हो गया था। युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीम बनाकर उसके गांव रवाना किया है। गोलीबारी की घटना में युवती की मौत को लेकर परिजन और स्थानीय लोग पुलिस पर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दबाव बना रहे हैं। एसडीओपी दीपक कपूर ने बताया कि रात 8 बजे के करीब नारायण सिटी निवासी इंदर सिंह कीर के यहां मट्ठागांव निवासी प्रभु दायमा आया और उसने घर में मौजूद 19 वर्षीय आरती कीर पर ताबड़तोड़ गोली चलाई।

बीच बचाव में मां हुई घायल 

उन्होंने आगे बताया कि इस दौरान बीच बचाव करने पहुंची मां भी गोलीबारी में घायल हो गई। घटना के वक्त घर पर बड़ी बेटी अंजली कीर और छोटा बेटा उदय कीर भी मौजूद थे। मां बेटी की चीख-पुकार सुन जब आस-पास के लोग वहां एकत्रित हुए तब तक युवक मौके से फरार हो चुका था। तत्काल घायल अवस्था में आरती और उसकी मां ललिता कीर को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद ही आरती ने दम तोड़ दिया। 

"युवती को परेशान कर रहा था"

पुलिस के मुताबिक, मामले की छानबीन की जा रही है और जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि युवक ने गोली चलाने की घटना को क्यों अंजाम दिया? वहीं, अपुष्ट सूत्र बताते हैं कि आरोपी युवती को कई महीनों से परेशान कर रहा था। वहीं, पिता की मानें तो युवक के परेशान करने की घटना को लेकर पुलिस में शिकायत भी की थी। (रिपोर्ट- राहुल मालवीय)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement