Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मदद मांगने आई महिलाओं ने कांग्रेस MLA पर लगाया पीटने का आरोप, बाल पकड़ के घसीटा भी

मदद मांगने आई महिलाओं ने कांग्रेस MLA पर लगाया पीटने का आरोप, बाल पकड़ के घसीटा भी

ग्वालियर ग्रामीण के विधायक साहब सिंह गुर्जर के आवास पर मदद मांगने गईं महिलाओं ने मारपीट का आरोप लगाया है। दूसरी ओर विधायक ने आरोपों से इनकार करते हुए राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: July 31, 2024 8:38 IST
कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां कांग्रेस के विधायक साहब सिंह गुर्जर के खिलाफ कुछ महिलाओं ने मारपीट का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक, ये महिलाएं विधायक के पास बिजली के खराब ट्रांसफॉर्मर की समस्या के समाधान की मांग करने गई थीं। हालांकि, दूसरी ओर विधायक ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है और उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले को विस्तार से।

महिलाओं ने क्या बताया?

इस मामले में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि वह और मऊ गांव की अन्य महिलाएं सोमवार की सुबह खराब ट्रांसफॉर्मर की समस्या के समाधान की मांग को लेकर  ग्वालियर ग्रामीण के विधायक साहब सिंह गुर्जर के आवास पर गई थीं। हालांकि, समस्या में मदद करने के बजाय विधायक साहब सिंह गुर्जर ने महिलाओं को पीटा और शिकायतकर्ता और अन्य महिलाओं को बालों से घसीटा।

विधायक ने क्या कहा?

इस पूरी घटना के बारे में कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर ने आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों द्वारा उनसे मिलने के बाद उन्होंने तुरंत संबंधित अधिकारियों से बात की और उन्हें समस्या को सुलझाने का निर्देश दिया। विधायक ने आरोप लगाया कि ग्रामीणों ने उनके घर के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी और थाने जाने से पहले उनके निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) पर हमला करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मैंने कुछ भी अभद्र नहीं कहा। यह एक राजनीतिक साजिश लगती है।

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरी घटना को लेकर विधायक साहब सिंह गुर्जर के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई है। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया है कि एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद विधायक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 115 (2) और 296 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में 56 मदरसों पर की गई बड़ी कार्रवाई, सीएम मोहन यादव के निर्देश के बाद किए गए बंद

'जीतू पटवारी के कहने पर किया था कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत', कांग्रेस नेता के VIDEO ने खोली पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement