Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. देवर के प्यार में भाभी ने कर डाला कांड, दो बच्चों की मां ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को मार डाला, ऐसे खुली पोल

देवर के प्यार में भाभी ने कर डाला कांड, दो बच्चों की मां ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को मार डाला, ऐसे खुली पोल

छतरपुर में अपने देवर के प्यार मे पागल पत्नी ने पति की हत्या कर दी। इस मामले का खुलासा बमीठा थाना पुलिस ने किया है। पुलिस को सद्दूपुरा गांव के खंडहर मे 15 जुलाई को हरिराम पटेल का संदिग्ध हालत मे शव मिला था।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: August 03, 2024 22:22 IST
पत्नी ने साजिश रची और भाई ने मार डाला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पत्नी ने साजिश रची और भाई ने मार डाला

छतरपुरः मध्य प्रदेश के छतरपुर में देवर के प्यार में पागल महिला ने अपने पति को मार डाला। पिछले महीने खंडहर में मिले शव को लेकर बमीठा थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने एक महिला को उसी के ही पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला के साथ उसके देवर भी पकड़ा गया है। पुलिस को सद्दूपुरा गांव के खंडहर में 15 जुलाई को हरिराम पटेल का शव संदिग्ध हालत में मिला था। मृतक के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके भाई की किसी ने हत्या कर खंडहर में फेंक दिया है।

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सद्दूपुरा में 15 जुलाई की रात हुए हरीराम पटेल की हत्या देवर भाभी के प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी। आरोपियों ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए साजिश रची थी। पुलिस ने मृतक के भाई और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों से सख़्ती से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या करना स्वीकार कर लिया। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

पत्नी ने साजिश रची और भाई ने मार डाला

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी सखी पटेल व भाई भगवान दास पटेल दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति हरीराम पटेल को रास्ते से हटाने के लिए देवर और भाभी ने योजना बनाकर रात में  नींद की गोलियां खिला दी। उसके बेसुध होने के वाद गुथना की रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई और हत्या को आत्महत्या दर्शाने के लिए मृतक के शव को घर के बाहर पड़ोसी लटकी पटेल के खंडहर में फेंक दिया।  

पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला के दो बच्चे हैं। रास्ते से हटाने के लिए महिला ने पति को नींद की गोलियां खाने में खिला दी और फिर देवर ने उसका गलाघोंट कर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी सखी पटेल का अपने देवर भगवान दास पटेल से अवैध संबंध थे। उनके संबंध में पति आडे़ आ रहा था।

रिपोर्ट- प्रेम गुप्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement