Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. क्योटी वाटरफॉल में दर्दनाक हादसा, फोटो क्लिक करा रही महिला 300 फीट गहरी खाई में गिरी- VIDEO

क्योटी वाटरफॉल में दर्दनाक हादसा, फोटो क्लिक करा रही महिला 300 फीट गहरी खाई में गिरी- VIDEO

मध्य प्रदेश के रीवा के क्योटी वाटरफॉल पर पति से फोटो क्लिक करा रही नवविवाहित महिला बैलेंस बिगड़ने से 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसा शुक्रवार का है। महिला की लाश शनिवार सुबह बरामद की गई।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 21, 2024 9:44 IST
गहरी खाई में गिरी महिला- India TV Hindi
गहरी खाई में गिरी महिला

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में स्थिति क्योटी वाटरफॉल में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक महिला ने अपनी जान गंवा दी। उत्तर प्रदेश से नवविवाहित पिकनिक मनाने के लिए रीवा के क्योटी वाटरफॉल आए थे। फोटो खींचवाने के दौरान पत्नी का पैर अचानक फिसल गया और वह पति की आंखों के सामने ही 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

वाटरफॉल के मुहाने पर जा पहुंची

घटना शुक्रवार शाम की है। दरअसल, उत्तर प्रदेश निवासी सौरभ पटेल और वर्तिका वर्मा की हाल ही में शादी हुई थी। दोनों रीवा के क्योटी वाटरफॉल में पिकनिक मनाने आए थे। अपनी जिंदगी के अनमोल पल को यादगार बनाने के लिए नवविवाहित जोड़े एक दूसरे की तस्वीर मोबाइल कैमरे से कैद कर रहे, तभी पत्नी वर्तिका वर्मा अचानक वाटरफॉल के मुहाने पर जा पहुंची। वह अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी, तभी पति ने जोर से आवाज दी। इस दौरान अचानक से वर्तिका का पैर फिसल गया। पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी और खुशियों का पल खौफनाक मंजर में तब्दील हो गया। 

अगले दिन शव किया गया बरामद

घटना के तुरंत बार पति ने शोर मचाना। आस-पास मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने SDERF की टीम को बुलाया। मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू टीम ने शव को ढूढ़ने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा होने के चलते वह असफल रहे। शनिवार की सुबह एक बार फिर रेस्क्यू टीम ने पुलिस टीम के साथ मिलकर अभियान चलाया। कड़ी मशक्कत के बाद शव को बरामद किया गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया और घटना की जांच शुरू की।

पति ने बताया- कैसे हुआ हादसा?

सौरभ पटेल और वर्तिका वर्मा की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। घटना से आहत पति का रो-रोकर बुरा हाल है। पति सौरभ ने बताया, हम घूमने के लिए निकले थे। वाइफ ने पहले मेरी फोटो क्लिक की। बाद में मैं उनकी फोटो क्लिक करने लगा। वो कभी छाता, तो कभी दुपट्‌टा लेकर फोटो क्लिक करा रही थीं। झरने के कोने पर थीं। कुछ आगे हमारा सामान रखा था। वाइफ ने वहां अपना दुपट्‌टा रखा और फोटो क्लिक कराने के लिए उल्टे पैर ही पीछे की ओर जाने लगीं। मैं फोटो देख रहा था, नजर पड़ी तो तेजी से चिल्लाया कि पीछे देखो, गिर जाओगी। इस पर पीछे जाते हुए ही उन्होंने पलटकर देखा और बैलेंस नहीं कर पाईं। (रिपोर्ट- अशोक मिश्रा)

ये भी पढ़ें- 

बंगाल गवर्नर को छेड़छाड़ मामले में क्लीन चिट, रिपोर्ट पर TMC बोली- दिखावा है

चलती कार में 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने अश्लील वीडियो किया वायरल

क्यों विवादों में आई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'? आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement