Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मकसद भूल गया चोर, चोरी करने राशन दुकान में गया और वहीं सो गया; सुबह ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर किया कुछ ऐसा

मकसद भूल गया चोर, चोरी करने राशन दुकान में गया और वहीं सो गया; सुबह ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर किया कुछ ऐसा

मध्य प्रदेश के मन्दसौर जिले में एक चोर चोरी करने गया और वहीं सो गया। अगली सुबह ग्रामीणों ने राशन दुकान का ताला टूटा हुआ देखा, जिसके बाद चोर को दुकान में ही कैद कर लिया। बाद में चोर को पुलिस को सौंप दिया गया।

Edited By: Amar Deep
Updated on: August 16, 2024 20:17 IST
राशन दुकान में सो गया चोर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशन दुकान में सो गया चोर।

मन्दसौर: जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जमुनिया गांव में बीती रात सरकारी राशन की दुकान में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। खास बात यह रही की चोरी करने आए बदमाशों में उनका एक साथी राशन की दुकान के अंदर ही सो गया। सुबह जब ग्रामीणों ने राशन दुकान के ताले टूटे देखकर अंदर देखा तो चोरी करने आया चोर गहरी नींद में सो रहा था। इसके बाद ग्रामीणों ने सेल्समैन विजय उपाध्याय को चोरी की सूचना दी। पकड़ में आए चोर के साथी 17 क्विंटल राशन चुराकर ले गए।

17 क्विंटल राशन चोरी

जानकारी के अनुसार जमुनिया गांव में शासकीय राशन दुकान पर गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात में कुछ बदमाश चोरी की नीयत से घुसे थे। बदमाशों ने राशन दुकान से 17 क्विंटल गेहूं और चावल की चोरी कर फरार हो गए। चोरी करने आए बदमाशों के एक साथी की नींद लग गई। वह राशन दुकान के अंदर ही सो गया  बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था। जब उसके साथी सरकारी राशन की दुकान में चोरी कर रहे थे तब वह वहीं सो गया। सुबह जब ग्रामीणों ने राशन दुकान का ताला टूटा देख अंदर झांककर देखा तो चोर गहरी नींद में सोता हुआ दिखा। 

ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

इसके बाद ग्रामीणों ने उसे राशन दुकान में ही कैद कर दिया और सेल्स एजेंट को इसकी सूचना दी। फिलहाल ग्रामीणों ने आरोपी को शामगढ़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। स्टॉक का मिलान कर शाम 4 बजे सेल्स एजेंट एफआईआर दर्ज करवाने पहुंचे। मामले में शामगढ़ टीआई बीएस अलावा ने बताया कि आरोपी को थाने ले आए हैं। पूछताछ में उसने अपना नाम तूफान सिंह बंजारा निवासी ओड़वा गांव रहने वाला बताया है। राशन दुकान के अंदर सो रहे चोर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसे गहरी नींद में सोते हुए देखा जा सकता है। (इनपुट- अशोक परमार)

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में कब होगा चुनाव, क्या बीच में ही हो सकता है ऐलान; निर्वाचन आयोग ने दी बड़ी जानकारी

उदयपुर में छात्र पर चाकू से हमले के बाद भड़की हिंसा, कई गाड़ियों में लगाई आग; धारा 144 लागू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement