Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. Video: सूफी गायिका ने आधी रात भरवाया डीजल, 500 मीटर बाद जंगल में जाम हो गई गाड़ी, फिर जो हुआ खुद बताई आपबीती

Video: सूफी गायिका ने आधी रात भरवाया डीजल, 500 मीटर बाद जंगल में जाम हो गई गाड़ी, फिर जो हुआ खुद बताई आपबीती

पेट्रोल पंप से 500 मीटर चलने के बाद ही गाड़ी जाम हो गई। सुनसान जगह पर पुलिस बुलाई गई। हालांकि, पंप के मालिक ने जुर्माना भरने से इंकार कर दिया।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 29, 2024 19:36 IST
Samarjit Randhawa- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV समरजीत रंधावा (बाएं गाड़ी से निकला पानी (दाएं)

मुंबई की सूफी गायिका समरजीत रंधावा के साथ मध्यप्रदेश के गुना में बड़ी धोखाधड़ी हुई है। उनकी गाड़ी में डीजल के नाम पर पानी भर दिया गया। इससे उनकी गाड़ी खराब हो गई और वह रास्ते में ही फंस गईं। गुना पुलिस ने सूफी गायिका की शिकायत पर चांचौड़ा के पेट्रोल पंप संचालक पर धोखाधड़ी और आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। रंधावा का कहना है कि आरोपी पंप संचालक ने हर्जाना देने से भी मना कर दिया। 

इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। पंप संचालक ने भी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि, रंधावा ने पंप संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं और पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

क्या है मामला?

उत्तरप्रदेश की सूफी गायिका समरजीत रंधावा इस समय मुंबई में रह रही हैं। वो अपनी मां और बेटी के साथ मुंबई से कानपुर जा रही थीं। इसी बीच गुना जिले की सीमा पर उनकी गाड़ी में फ्यूल रिर्जव में पहुंच गया। इसके बाद उन्होंने गुना जिले के चाचौड़ा में स्थित खटकिया गांव के पास राधेश्याम फिलिंग स्टेशन से डीजल भरवाया और 4772 रुपए देकर वो कानपुर के लिए निकल गई। हालांकि, 500 मीटर चलने के बाद सुनसान रास्ते में उनकी गाड़ी अचानक बंद हो गई। इसके बाद उन्होंने ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस के साथ पेट्रोल पम्प पहुंची। पुलिस के सामने ही गाड़ी से एक बाल्टी में डीजल निकाला तो उसमें डीजल की जगह पानी निकाला। 

पंप संचालक टाल दी बात

डीजल में पानी होने की शिकायत पंप मालिक से की तो उन्होंने बारिश का पानी चला जाने की बात कहकर टाल दिया। इसके बाद जब मामला बढ़ा तो पेट्रोल पंप मैनेजर ने खर्चा देने की बात कही। लेकिन पंप मैनेजर बाद में खर्चा देने से मुकर गया। इसके बाद गायिका की रिपोर्ट पर पुलिस ने पंप मालिक के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

गाड़ी के पार्ट्स हुए खराब

गायिका समरजीत रंधावा ने बताया कि गाड़ी के डीजल टैंक में पानी चला जाने का कारण उनकी गाड़ी के कई पार्ट्स खराब हो गए हैं। जिसके चलते उन्हें परेशान होना पड़ा। इसके बाद उन्होंने गाड़ी को गुना के महिंद्रा शोरूम पर ले जाकर ठीक करवाया।

(गुना से गोविंद सोनी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

शराब की दुकान के बाहर लिखा 'दिनदहाड़े अंग्रेजी बोलना सीखें', पुलिस ने लगाया जुर्माना; नोटिस जारी

छोटा पैंट या वेस्टर्न ड्रेस पहनी तो मंदिर में नहीं जा सकेंगे, पुजारी ने ऐसा नियम बनाने की वजह भी बताई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement