Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. शिक्षक या भक्षक: परीक्षा फॉर्म भरवाने के बहाने खंडहरनुमा स्कूल में ले गया टीचर, छात्रा के साथ किया गंदा काम

शिक्षक या भक्षक: परीक्षा फॉर्म भरवाने के बहाने खंडहरनुमा स्कूल में ले गया टीचर, छात्रा के साथ किया गंदा काम

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक स्कूल टीचर के द्वारा छात्रा के साथ घिनौनी करतूत की गई है। स्कूल के एक टीचर ने परीक्षा का फॉर्म भरवाने के बहाने छात्र के साथ दुष्कर्म किया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 26, 2024 14:43 IST
minor girl rape- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

वैसे तो हमारे देश में शिक्षक को भगवान के तुल्य माना जाता है लेकिन कलयुग में गुरु को भी शैतान बनने में वक्त नहीं लगता। कुछ ऐसा ही गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार तार कर देने का एक मामला मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के करनपठार थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां 12वीं की एक छात्रा को शिक्षक ने फॉर्म भरवाने के नाम पर गुमराह किया। वह छात्रा को एक खंडहर स्कूल भवन में ले गया जहां उसे जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुराचार किया। पीड़ित छात्रा के शिकायत करनपठार पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज के उसकी पड़ताल में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

एमपी के अनूपपुर जिले के सरई थाना करनपठार की रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसने कक्षा 09-10वीं की पढाई वही के एक शासकीय स्कूल से की और साल 2023 में 11वीं की पढाई शासकीय विद्यालय शहडोल में रहकर की। उसने बताया कि वह इस साल 12वीं की परीक्षा ओपन से देना चाह रही है जिसके लिए वह 23 अगस्त को फॉर्म भरने के लिए खमरोध विद्यालय गई। यहां स्कूल में शिक्षक उदय नारायण सिंह बघेल से उसकी मुलाकात हुई। छात्रा ने ओपन परीक्षा में शामिल होने के लिए उनसे बातचीत की तो शिक्षक ने कहा कि फॉर्म यहा नहीं, शहडोल में भराया जाएगा और इसके लिए तुम्हें शहडोल चलना पड़ेगा। इसके बाद वह छात्रा को अपने साथ चार पहिया वाहन में बैठाकर शहडोल ले जाने का कहकर दलदली लेकर गया।

मोबाइल छीनकर जबरन पिलाने लगा शराब

छात्रा ने बताया, इस दौरान रास्ते में शिक्षक मुझे पडमनिया स्कूल पुराना विद्यालय भवन में लेकर गया और मेरा मोबाइल छीनकर जबरन शराब पिलाने लगा। विरोध करने पर मारपीट करते हुए एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह छात्रा शिक्षक के चंगुल से भागकर अपने घर आई और मामले के जानकारी परिजनों को दी। पीड़ित छात्रा ने परिजनों के साथ सरई थाना करनपठार में मामले की शिकायत दर्ज कराई। छात्रा की शिकायत पर करनपठार पुलिस ने  शिक्षक उदय नारायण सिंह के खिलाफ धारा  64(2)(ख) बीएनएस एवम 3(2)(v)sc/st एक्ट के तहत किया मामला दर्ज किया है।

वहीं, इस पूरे मामले में अनूपपुर एसडीओपी नवीन तिवारी का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। एक टीम गठित की गई है, जो आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-

29 साल के युवक ने 70 साल की बुजुर्ग से किया रेप, आखों में मिर्च डाली, फिर गहने भी ले गया

पत्नी की आदतों से तंग पति ने निकाली खौफनाक तरकीब, लव-धोखा-मर्डर की वारदात सुन पुलिस के उड़े होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement