Thursday, July 04, 2024
Advertisement

छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर, भनक लगने पर बड़े भाई ने किया ऐसा कांड जिसकी नहीं थी उम्मीद

कई बार छोटे भाई ने मां के साथ पुलिस थाने में बड़े भाई को लेकर शिकायत की थी, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 18, 2024 10:47 IST
lover couple- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। आपको बता दें कि यहां दो भाइयों के बीच में विवाद हो गया। इसके बाद एक बड़े भाई ने ही अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छोटे भाई की पत्नी से नाजायज संबंध के चलते बड़े भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले को लेकर कई बार छोटे भाई ने मां के साथ पुलिस थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पैरिबहरा बस्ती का है जहां नाजायज संबंध के चलते 52 वर्षीय तोसेराम कुशवाहा पर जीवन कुशवाहा समेत अन्य लोगों ने जानलेवा हमला किया। घटना के बाद तोसेराम कुशवाहा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामले को लेकर पुलिस ने हत्या करने वाले जीवन समेत अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जीवन के छोटे भाई राजेन्द्र की पत्नी से मृतक तोसेराम के नाजायज संबंध थे। जिसे लेकर आरोपी जीवन और उसके भाई राजेन्द्र ने कई बार पुलिस से मामले को लेकर शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-

नौकरी के नाम पर यौन शोषण का घिनौना खेल, फेसबुक से दोस्ती कर देते थे झांसा; इस तरह से हुआ खुलासा

पिता की हैवानियत का हुआ खुलासा, दो साल की बच्ची को गंग नहर में फेंका; बताई हैरान करने वाली वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement