Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मैहर में बड़ा हादसा, डंपर और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 20 घायल

मैहर में बड़ा हादसा, डंपर और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 20 घायल

एमपी के मैहर जिले में यात्रियों को लेकर जा रही एक बस अचानक एक डंपर से टकरा गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 17-20 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 29, 2024 6:50 IST
डंपर और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डंपर और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौत।

मैहर: जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यात्रियों को लेकर जा रही एक बस की डंपर से टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 17-20 लोग अभी घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज से यात्रियों को लेकर बस नागपुर जा रही थी, इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी डंपर से बस की टक्कर हो गई, जिससे ये हादसा हुआ।

एसपी ने दी जानकारी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मैहर के एसपी सुधीर अग्रवाल ने बताया कि यहां हादसा होने की जानकारी मिली, जिसमें 17-20 लोग घायल हैं। उन्होंने बताया कि 6 व्यक्तियों की इस हादसे में मौत हो गई है। आगे घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ये बस प्रयागराज से नागपुर जा रही थी। बस तेज गति से जा रही थी तभी साइड में एक डंपर खड़ा था, जिसमें पत्थर लदा था। उस डंपर से जाकर बस टकरा गई। टक्कर की वजह से बस का अगला हिस्सा डैमेज हो गया है, जिससे ये हादसा हुआ।

द्वारका में भी हादसा

एक अन्य हादसे में गुजरात के द्वारका के पास शनिवार शाम को एक बस डिवाइडर पार करके दो कार और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस हादसे में चार बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। ये हादसा नेशनल हाइवे 51 पर देर शाम करीब 7:45 बजे हुआ, जब बस द्वारका से सोमनाथ जा रही थी। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस का चालक सड़क पर बैठे मवेशियों से टकराने से बचने की कोशिश कर रहा था तभी बस डिवाइडर के पार चली गई और विपरीत दिशा से आ रही दो कार और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। 

यह भी पढ़ें- 

सिरवेल महादेव के प्रसिद्ध झरने का दिखा रौद्र रूप, वीडियो देख सहम जाएंगे

मध्य प्रदेश में रेप के आरोपी को पकड़ने के लिए रात में ड्रोन से सर्चिंग कर रही पुलिस, देखें- वीडिय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement