Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. घर की पानी की टंकी में मिली 2 सगे भाइयों की लाशें, सबके मन में सवाल, हत्या या आत्महत्या?

घर की पानी की टंकी में मिली 2 सगे भाइयों की लाशें, सबके मन में सवाल, हत्या या आत्महत्या?

दोनों भाइयों की मौत का मामला संदिग्ध है। पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना हुआ है कि दोनों भाइयों के शव पानी की टंकी में आखिर कैसे आए। क्या उन्होंने आत्महत्या की है, हादसा हुआ है अथवा किसी ने हत्या कर शवों को पानी में डाला है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 09, 2024 16:56 IST
दोनों मृतक भाइयों की...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दोनों मृतक भाइयों की फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में दो सगे भाइयों के घर की ही पानी की टंकी में शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों भाई सीमेंट का कारोबार करते थे। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही घटना से जुड़े अन्य पहलू सामने आ पाएंगे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इच्छावर थाना क्षेत्र के बोरदी कलां में रहने वाले राहुल जायसवाल और गोलू जायसवाल के शव मंगलवार की सुबह उनके घर में ही स्थित पानी के टैंक में मिले हैं। सूचना मिलते ही सीहोर पुलिस मौके पर पहुंची और उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इतना ही नहीं, पुलिस दोनों की मौत की वजह खोज रही है।

अन्य दो भाइयों ने देखी लाशें

दोनों भाई सीमेंट का कारोबार करते थे और उनकी दुकान है। मंगलवार की सुबह 9 बजे तक जब दुकान नहीं खुली तो उनके दो अन्य भाई पंकज और नरेंद्र ने तलाश शुरू की। घर पर जाकर देखा तो दोनों के होश उड़ गए। इन दोनों के शव पानी के टैंक में मिले। यह देख पंकज और नरेंद्र बुरी तरह घबरा गए। उन्होंने आसपास के ग्रामीणों और पुलिस को इसकी सूचना दी।

दोनों की मौत का मामला संदिग्ध

मृतक राहुल की उम्र 28 वर्ष व उसके भाई गोलू की उम्र 25 वर्ष थी। दोनों की मौत का मामला संदिग्ध है। पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना हुआ है कि दोनों भाइयों के शव पानी की टंकी में आखिर कैसे आए। क्या उन्होंने आत्महत्या की है, हादसा हुआ है अथवा किसी ने हत्या कर शवों को पानी में डाला है।

यह भी पढ़ें-

लव प्रपोजल ठुकराना नहीं हुआ बर्दाश्त, लड़के की 3 साल की भतीजी को कुएं में फेंका

पुजारी ने मासूम से की छेड़छाड़, मंदिर में प्रसाद लेने आई थी, बुरी नीयत से कमरे में ले गया आरोपी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement