Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

शादी में शराब पीने पर जताई आपत्ति तो लड़के पक्ष ने कार से की कुचलने की कोशिश, 8 लोग घायल; देखें VIDEO

सीहोर में शादी समारोह में शराब पीने पर आपत्ति के बाद दोनों पक्ष में जमकर मारपीट व पथराव हुई है। वहीं, दुल्हे पक्ष ने दुल्हन पक्ष के लोगों को कुचलने की कोशिश की।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: June 27, 2024 14:31 IST
Sehore- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB लड़के पक्ष ने कार से कुचलने की कोशिश की

सीहोर में शादी समारोह के दौरान वर और वधु पक्ष के बीच भयंकर वाला बवाल हो गया। दोनों पक्षों में पहले जमकर मारपीट हुई फिर इसके बाद पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं वर पक्ष के लोगों ने वधु पक्ष के सदस्यों को कार से कुचलने की कोशिश की। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा कि कि खाली मैदान में दो कारें कुछ लोगों के पीछे दौड़ रहे हैं।

शराब पीने को लेकर हुआ विवाद

मामला सीहोर जिसे के बुगली का है। जिले के ही मन्यासा गांव के रहने वाले शब्बीर बेलदार के बेटे की शादी बुगली निवासी इसराइन बेलदार की बेटी से तय हुई थी। मंगलवार को बारात बुगली पहुंची। यहां दोनों पक्षों के बीच शराब पीने की बात को लेकर विवाद हो गया। बहस से शुरू होकर बात मारपीट तक पहुंच गई। लड़की वालों ने लड़के पक्ष के लोगों पर पथराव कर दिया।

इसी दौरान बारात में आए कुछ युवक दो कारों में सवार हो गए। उन्होंने अपनी गाड़ियां पथराव कर रहे लोगों के पीछे दौड़ा दी। उन्हें कुचलने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने फिल्मी अंदाज में लोगों को कुचलने की इस कोशिश का वीडियो बना लिया। फिर उन्होंने दोराहा थाना पुलिस को फोन लगाकर सूचना दी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

लोग जान बचाते हुए भाग रहे

वीडियो में साफ दिख रहा कि दो गाड़ियां तेजी से लोगों के आसपास दौड़ाई जा रही है और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं। वहीं, कुछ लोग गाड़ियों पर पत्थर फेंकते भी दिख रहे हैं। विवाद में दोनों तरफ के 8 लोग घायल हुए हैं। वहीं, दोराहा थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को हुए इस विवाद के बाद देर रात दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। इसके चलते किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की है।

वधु पक्ष ने कही ये बात

मामले में वधु पक्ष ने जानकारी दी कि लड़के वालों ने शराब पीकर हंगामा किया। बारात में शामिल युवकों ने शराब पी रखी थी। हमने आपत्ति जताई तो वे बदतमीजी करने लगे। उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

शिकायत आने पर कार्रवाई करेंगे

वहीं, थाना प्रभारी ने इस मामले में कहा कि दोराहा थाना प्रभारी राजेश सिन्हा ने कहा- सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा। समझौता होने की वजह से किसी भी पक्ष ने केस दर्ज नहीं कराया है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

(इनपुट- राहुल मालवीय)

ये भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश में छात्रों को पढ़ाया जाएगा आपातकाल का पाठ, लोकतंत्र सेनानियों को मिलेंगी ये सुविधाएं

गेम में मिले टास्क को पूरा करने के लिए छात्रा ने कूदकर दी जान, पुलिस के चौंकाने वाले खुलासे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement