Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. मध्य प्रदेश के बेतूल जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत, 12 घायल

मध्य प्रदेश के बेतूल जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत, 12 घायल

हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी मजदूर थे और वे बैतूल रेलवे स्टेशन से अपने गांव जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई और 12 व्यक्ति घायल हो गए।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: October 27, 2024 15:20 IST
प्रतिकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

बेतूल (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के बेतूल जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि बैतूल-परासिया रोड पर हनुमान डोल के पास रविवार सुबह करीब सात बजे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई और 12 व्यक्ति घायल हो गए।

ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी मजदूर 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) कमला जोशी ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी मजदूर थे और वे बैतूल रेलवे स्टेशन से अपने गांव जा रहे थे। उन्होंने बताया कि वाहन पलट गया, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कन्याकुमारी से बैतूल आये थे 

अधिकारी ने बताया कि सभी मजदूर एक महीने पहले तमिलनाडु के कन्याकुमारी से बैतूल आये थे और यहां एक कारखाने में काम करते थे। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों में से एक व्यक्ति को भोपाल रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि बैतूल में हुई एक अन्य घटना में एक ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा शनिवार रात करीब 11 बजे हुआ था। 

ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मारी

बैतूल बाजार पुलिस थाने की प्रभारी अंजना धुर्वे ने बताया कि यह दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर भरकावाड़ी गांव के पास हुई। उन्होंने बताया कि खाद ले जा रहे एक ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे तीन लोग घायल हुए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की पहचान विजय (35), कृष्णा धुर्वे (20) और रघुनाथ सरेयाम (38) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया था। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement