Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. पति के सामने महिला से गैंगरेप कर वीडियो बनाया, घूमने गए थे दोनों, पुलिस ने 2 दिन दबाए रखा मामला

पति के सामने महिला से गैंगरेप कर वीडियो बनाया, घूमने गए थे दोनों, पुलिस ने 2 दिन दबाए रखा मामला

आरोपियों ने पति को पीटा और बंधक बना लिया। इसके बाद महिला के साथ दरिंदगी की। घटना का वीडियो भी बनाया और कहा कि पुलिस के पास जाने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

Edited By: Shakti Singh
Published on: October 25, 2024 12:49 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के रीवा में पहाड़ी पर घूमने गए एक दंपती के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। आरोपियों ने पहले पति के साथ मारपीट की और उसे बंधक बना लिया फिर महिला के साथ दरिंदगी की और उसका वीडियो बना लिया। बाद में दोनों को छोड़ दिया और कहा कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। डरे-सहमे दंपती घर चले गए। हालांकि, अगले दिन उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पीड़ित महिला को अस्पताल भिजवा दिया था, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

रीवा में 23 अक्टूबर को रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव के आयोजन था। ऐसे में इस घटना को ज्यादा तूल नहीं दिया गया। महिला के साथ दरिंदगी के चार दिन बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है। हालांकि, अब तक गिरफ्तारी तो दूर आरोपियों की पहचान तक नहीं की जा सकी है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि कुल संदिग्धों की पहचान की गई है। इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की उम्मीद जताई है।

कैसे हुई घटना?

21 अक्टूबर को पीड़ित दंपती गुढ़ थाना क्षेत्र में भैरव बाबा पहाड़ी घूमने आए थे। वे मंदिर के थोड़ा आगे पहाड़ी में नाले के पास बैठे थे। इसी बीच कुछ दूरी पर पार्टी कर रहे आधा दर्जन युवक वहां पहुंच गये। उन्होंने युवक को मारपीट कर धमकाया और उसकी पत्नी को दूसरी ओर ले गये। दो आरोपियों ने पति के सामने ही उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की। पति ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की और वीडियो बना लिया। आधा दर्जन आरोपियों ने एक घंटे से ज्यादा समय तक महिला के साथ दरिंदगी की। इसके बाद दंपती को यह कहकर छोड़ दिया गया कि किसी को घटना के बारे में पता चलने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

घटना के बाद डरे-सहमे दंपती घर चले गए। अगले दिन हिम्मत करके थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जिस स्थान पर महिला के साथ दरिंदगी हुई थी वहां निरीक्षण किया। महिला के साथ दरिंदगी से जुड़े साक्ष्य एकत्र करने के बाद पुलिस ने आसपास का पूरा इलाका सर्च किया। आरोपियों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने घटना से जुड़े कई संदिग्धों को राउंडअप किया है, जिनकी पीडि़त दंपती से पहचान करवाई जाएगी। आशंका है कि आरोपी स्थानीय थे, जो वहां पार्टी कर रहे थे। दंपती को सुनसान स्थान पर पाकर घटना को अंजाम दिया।

मामले पर पर्दा डाले रही पुलिस

23 अक्टूबर को रीवा में रीजनल कॉन्क्लेव था। इसमें मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, कई मंत्री सहित देशभर से उद्योगपतियों को आना था। इनके सामने अपनी साख बचाने के लिए दो दिन तक पुलिस इस मामले को छिपाये रही। 21 को यह घटना हुई और 22 को पीड़ित दंपती ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। अब दो दिन बाद पूरा मामला सामने आया।

(रीवा से अशोक मिश्रा की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement