Sunday, September 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. धारदार हथियार लेकर अपने ही परिवार पर टूट पड़ा हैवान, बेटे की मौत, बेटी-पत्नी की हालत गंभीर

धारदार हथियार लेकर अपने ही परिवार पर टूट पड़ा हैवान, बेटे की मौत, बेटी-पत्नी की हालत गंभीर

रीवा के तराई अंचल क्षेत्र में डभौरा थाना क्षेत्र के छिपीया गांव में पति ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, पत्नी और बेटी का उपचार संजय गांधी अस्पताल में किया जा रहा है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: September 22, 2024 19:11 IST
injured wife- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हमले में घायल युवती

मध्य प्रदेश के रीवा में शनिवार की रात एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में बेटे की मौत हो गई, जबकि आरोपी की पत्नी और बेटी को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के मायके के लोगों का कहना है कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसी वजह से वह पत्नी से लड़ाई कर रहा था। झगड़ा बढ़ने पर उसने हमला कर दिया। बेटे और बेटी बचाव में आए तो उन पर भी धारदार हथियार से हमला किया, जिसमें बेटे की मौत हो गई।

मामला रीवा के तराई अंचल क्षेत्र में डभौरा थाना क्षेत्र के छिपीया गांव का है। यहां पति ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, पत्नी और बेटी का उपचार संजय गांधी अस्पताल में किया जा रहा है। बताया गया है कि छिपीया निवासी राम बाली साकेत की दूसरी शादी विगत दो वर्ष पूर्व सीमा साकेत के साथ हुई थी। जहां वह एक बेटा रविंद्र और बिटिया रानी साकेत साथ में रह रही थी। किसी बात को लेकर शनिवार की रात पति-पत्नी के बीच कहां सुनी होने लगी और पति को संदेह था कि मेरी पत्नी से मिलने के लिए मेरे घर कोई आता है। इस बात को लेकर पत्नी और पति के बीच विवाद शुरू हो गया।

पूरे परिवार पर किया हमला

विवाद बढ़ने पर राम बली साकेत धारदार हथियार से पत्नी पर प्रहार करने लगा। बीच बचाव करने के लिए बेटा रविंद्र साकेत और बेटी रानी साकेत पहुंची। आरोपी ने धारदार हथियार से समूचे परिवार पर हमला कर दिया। जब चिल्लाहट और गुंज की आवाज सुनाई देने लगी तो पड़ोसी दौड़कर आए। पड़ोसियों ने देखा कि तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है तो तत्काल डभौरा थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को संजय गांधी अस्पताल भेजा, जहां उपचार के दौरान बेटा रविंद्र साकेत की मौत हो गई। वहीं पत्नी और बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने घेराबंदी कर घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपी रामबली साकेत को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ धारा 302 एवं 307 के तहत मामला पंजीकृत किया गया है।

(रीवा से अशोक मिश्रा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

NCERT की तीसरे क्लास की किताब पर हो रहे विवाद को लेकर बोले पूर्व सीएम कमलनाथ, कह दी ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement