Thursday, June 27, 2024
Advertisement

इंस्टा पर मिली पुरानी प्रेमिका, शादी के 10 साल बाद लव स्टोरी में आया असली ट्विस्ट; जीवनसाथी-बच्चों को छोड़ हुए फरार

एमपी और यूपी में रह रहे 10 साल पुराने प्रेमी जोड़े का प्रेम फिर से परवान चढ़ा है। इंस्टाग्राम पर हुई मुलाकात के बाद एक ने अपनी पत्नी को छोड़ा तो दूसरे ने अपने पति को और फिर एक दूजे का हाथ थाम लिया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 06, 2024 16:21 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक अजब प्रेम की गजब कहानी निकल कर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे। मामला फिलहाल महिला थाने पहूंच गया जिसमें अब महिला पुलिस की टीम अपना माथापच्ची कर रही है। यहां रहने वाले एक प्रेमी-प्रेमिका के बीच गहरा प्रेम संबंध था। प्रेमी जोड़ा 10 साल पहले बिछड़ गया इसके बाद दोनों युवक-युवती की शादी भी घर वालों की मर्जी से अलग-अलग जगहों पर हो गई और अब उनके बच्चे भी है। 10 साल बीत जाने के बाद अचानक दोनों युवक-युवती की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हो गई। इसी दरमियान दोनों में आशिकी इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों ने अपने अपने पति, पत्नी और बच्चों का साथ छोड़ा व एक दूसरे के साथ फरार हो गए।

शादी के 10 साल बाद मिले और कर दिया कांड

मामला रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना इलाके का है। यहां के एक शख्स का यूपी की रहने वाली युवती के साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन घर वाले उनके इस अफेयर से खुश नहीं थे और आखिरकार 10 साल पहले दोनों को बिछड़ना पड़ गया। दोनों की शादी अलग-अलग जगह कर दी गई और दोनों के बच्चे भी हो गए। लेकिन प्रेम कहानी यही खत्म नहीं हुई। आखिरकार 10 साल बीत जाने के बाद सोशल मीडिया ने एक बार फिर दोनों को मिला दिया। इंस्टाग्राम पर उनकी मुलाकात हुई और एक-दूसरे से बातचीत शुरू कर दी। फिर एक दिन ऐसा आया कि उन्होंने अपने पति, पत्नी और बच्चों का साथ छोड़ा व एक दूसरे के साथ फरार हो गए।

घटना के बाद इसकी भनक प्रेमी युवक की पत्नी को लग गई जिसके बाद दोनों के बीच विवाद की स्थिति हो गई। मामला रीवा के महिला थाने पहुंच गया जिसके चलते अब पुलिस भी अपनी माथापच्ची कर रही है। पुलिस की टीम ने प्रेमी युवक को समझाने की लाख कोशिश की लेकिन वह प्रेमिका का साथ छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं था।

प्रेमी शख्स की पत्नी ने थाने में की शिकायत

पूरे मामले पर महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने बताया कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता है और उसे घर से बाहर निकल जाने के लिए कहता है। महिला की शिकायत पर जांच की गईष। इस दौरान तथ्य निकल कर सामने आया कि महिला का पति 10 साल पहले किसी लड़की से संपर्क में था। शादी होने के बाद इंस्टाग्राम के जरिए उस लकड़ी से उसका दोबारा सम्पर्क हो गया। दोनों आपस में मिलने-जुलने लगे और इसके बाद किराए का मकान लेकर साथ में रहने लगे।

पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

महीला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। प्रेमिका के दो बच्चे हैं। वह अपने पति और एक बच्चे को छोडकर इस शख्स के साथ रहने लगी है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का पति पंकज मिश्रा अपनी प्रेमिका को लेकर फरार है। उसकी लोकेशन प्राप्त हुई है जिसे ट्रेस करके जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। महिला की शिकायत पर उसके पति के विरुद्ध 498,506 का प्रकरण पंजीबद्ध करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- अशोक मिश्रा)

यह भी पढ़ें-

3 बच्चों के चलते छिन गई वार्ड पार्षद की कुर्सी, तथ्य छुपा कर चुनाव लड़ा और जीत भी गई थी उषा देवी

'मृत्यु ही सत्य है', दो जिगरी दोस्तों ने की खुदकुशी, मौत से पहले सुना ओशो का प्रवचन, WhatsApp स्टेटस भी लगाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement