Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. MP: 'रोका तो खत्म कर दूंगा...' रेत माफियाओं ने की नायब तहसीलदार को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश- VIDEO

MP: 'रोका तो खत्म कर दूंगा...' रेत माफियाओं ने की नायब तहसीलदार को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश- VIDEO

मध्य प्रदेश में रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए कि अब नायब तहसीलदार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इसके पहले रेत माफियाओं ने नायब तहसीलदार को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की थी।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: August 18, 2024 10:55 IST
रेत माफियाओं ने दी धमकी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रेत माफियाओं ने दी धमकी

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में रेत माफियों ने नायब तहसीलदार को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की है। पुलिस बल के साथ जब नायब तहसीलदार रेत माफियाओं के ट्रैक्टर को पकड़ने पहुंचे तो रेत माफियाओं ने फोन लगाकर धमकी दी। कहा की आप मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। आइंदा मेरे ट्रैक्टर को रोका तो स्पॉट पर ही ट्रैक्टर चढ़वा कर जान से खत्म कर दूंगा। 

उबड़ खाबड़ रास्तों से भगा ले गए ट्रैक्टर

ज़ब संडावता टप्पा में पदस्थ नायब तहसीलदार सारंगपुर से अपने कार्यालय जाने के लिए संडावता सारंगपुर मार्ग पर पहुंचे तो वहां से जा रहे रेत से भरे ट्रेक्टर को देखकर पूछा की कहां जा रहे हो? इतना पूछते ही रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से टक्कर मार दी। इससे तहसीलदार के वाहन के लेफ्ट साइड का कांच टूट गया। घटना के बाद दयाखेड़ी जाने वाले कच्चे उबड़ खाबड़ रास्तों में से ट्रैक्टर उतारकर भगा ले गए। 

ट्रैक्टर चालक को पहचान लिया

नायब तहसीलदार सुरेश सिंह ने बताया की मैंने ट्रैक्टर चालक को पहचान लिया था। यह वही ट्रैक्टर चालक पवन भिलाला था, जिसको बीते 8 अगस्त को रेत से भरा हुआ पकड़ा था। ट्रैक्टर पर एक अन्य व्यक्ति नीरज भिलाला भी मौजूद था। 

कीचड़ में फंसा मिला था ट्रैक्टर

नायब तहसीलदार ने बताया की घटना की सूचना तुरंत लीमा चौहान पुलिस को दी। पीछा किया तो ट्रैक्टर देदला गांव के खेत में कीचड़ में फंसा मिला। पुलिस को देदला गांव के लोगों ने बताया की ट्रैक्टर इतनी तेज गति से गांव की गलियों से निकला की उनके बच्चों को भी कुचल देता। पुलिस बल को देखकर दोनों युवक ट्रैक्टर छोड़ कर भाग निकले। 

रेत माफियाओं ने फोन पर दी धमकी 

पुलिस और नायब तहसीलदार गांव में लोगों से घटना के संबंध में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान नायब तहसीलदार को फोन आया। फोन पर नायब तहसीलदार को बोला, 'भगवानसिंह पाल खजुरिया घाटा से बोल रहा हूं। क्या आपने मेरे ट्रैक्टर ट्रॉली को रोका है। आपने 8 तारीख को भी मेरे दो ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ कर जब्त करने की कार्रवाई की थी। क्या कर लिया तुमने, उस दिन मेरे रेत भंडारण में 400 ट्रॉली का पंचनामा बनवाया बस इतना ही न, मैंने वहां से पूरी रेत ही गायब करवा दी। इसकी जानकारी सारंगपुर तहसीलदार को भी है। आप मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। मेरी ऊपर तक पहचान है। आइंदा मेरे ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की तो स्पॉट पर ही ट्रैक्टर चढ़वा कर जान से खत्म कर दूंगा।'

तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

धमकी के बाद नायब तहसीलदार ने लीमा चौहान थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। नायब तहसीलदार सुरेश सिंह ने बताया की रेत माफिया के हौसले इतने बुलंद है की अब अधिकारियों को भी धमकी दे रहे हैं। मेरे वाहन को कुचलने की कोशिश की और फोन पर धमकी दी गई। ट्रेक्टर को जब्त कर लीमा चौहान थाने में खड़ा करवाया गया है। सारंगपुर SDM को घटना से अवगत करवाकर रिपोर्ट भेजी गई है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है।

गोविंद सोनी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement