Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. 'पीएम मोदी की हत्या' करने की बात कहकर फंसे कांग्रेस के पूर्व मंत्री, बीजेपी ने इस तरह साधा निशाना

'पीएम मोदी की हत्या' करने की बात कहकर फंसे कांग्रेस के पूर्व मंत्री, बीजेपी ने इस तरह साधा निशाना

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे राजा पटेरिया ने पीएम मोदी की हत्या की बात कही है, जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इस बीच एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: December 12, 2022 12:50 IST
Raja Pateria - India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/RAJAPATERIAINC राजा पटेरिया

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि संविधान बचाने के लिए पीएम मोदी की हत्या करनी होगी। उनके इस बयान को लेकर सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है और एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। बता दें कि राजा पटेरिया मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे हैं। 

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कही ये बात

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के बयान पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कांग्रेस के लोग मैदान में मुकाबला नहीं कर पाते हैं इसलिए कांग्रेस के एक नेता पीएम मोदी की हत्या की बात कर रहे हैं। ये घृणा की अति है, कांग्रेस के असली भाव अब प्रकट हो रहे हैं। ऐसी चीजों को सहन नहीं किया जाएगा। FIR की जा रही है और कानून अपना काम करेगा।

मुसोलिनी जैसी है कांग्रेस की सोच: नरोत्तम मिश्रा 

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की सोच मुसोलिनी जैसी है। कांग्रेस पूरी तरह निराशा में डूबी हुई है और वह कई राज्यों में जीरो पर आ गई है। उन्होंने ये भी कहा कि राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी। 

अमित मालवीय ने कही ये बात 

बीजेपी के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने इंडिया टीवी से कहा है कि पंजाब चुनाव से पहले भी पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी। ये चूक चन्नी के प्रशासन द्वारा हुई थी। पीएम मोदी को हटाने में पाकिस्तान से मदद तक मांगी गई, ऐसे में कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठता है। क्या ये कांग्रेस की राजनीति का हिस्सा है?

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया लोगों को PM मोदी की हत्या करने के लिए उकसा रहे हैं। इस बयान से कांग्रेस की मानसिकता साफ झलकती है। गांधी परिवार और कांग्रेस के नेता सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। सिरसा ने ये भी कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ सरेआम षड़यंत्र रचने के लिए राजा पटेरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement