Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूटी लाखों की रकम, पुलिस मुठभेड़ के बाद याद आए 'पापा'; देखें Video

सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूटी लाखों की रकम, पुलिस मुठभेड़ के बाद याद आए 'पापा'; देखें Video

एमपी के ग्वालियर जिले में पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में एक आरोपी के पैर में गोली लग गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली लगने के बाद आरोपी 'पापा' को याद करता दिखा।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 24, 2024 11:59 IST
अस्पताल में पापा को याद करता दिखा बदमाश।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अस्पताल में पापा को याद करता दिखा बदमाश।

ग्वालियर: जिले में एक सर्राफा कारोबारी की दुकान पर फायरिंग करने लूट की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली भी लग गई। घायल बदमाश अरुण चौहान को जयारोग्य अस्पताल ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस दौरान घायल बदमाश कराहते हुए अपने पापा को याद करता दिखा। ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि ग्वालियर पुलिस ने शातिर बदमाश को 'पापा' याद दिला दिया है।

ज्वेलर्स की दुकान में की लूट

दरअसल, सोमवार की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने महाराजपुरा थाना क्षेत्र के कुशवाह मार्केट में श्री रामराजा ज्वेलर्स दुकान के सामने फायरिंग की। उन्होंने दुकान संचालक चाहत सोनी को गोली मारकर लगभग 16 लाख रुपये की नकदी और सोने से भरा बैग लूट लिया। वारदात के बाद बाइक सवार तीनों बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद प्रभारी पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने तीनों बदमाशों पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। इसी बीच आज सुबह पुलिस को बेहट चौकी के पास खेरिया मिर्धा में बदमाशों के होने की जानकारी मिली। 

पुलिस को देख बदमाशों ने की फायरिंग

इसके बाद क्राइम ब्रांच और महाराजपुरा थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में जवाबी फायरिंग में मुख्य आरोपी अरुण चौहान के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। इस मुठभेड़ में अरुण के दो अन्य साथी प्रमोद तोमर और राधा स्वामी उर्फ छोटू जाटव को भी दबोच लिया गया है। पकड़े गए बदमाशों से वारदात में प्रयुक्त अपाचे बाइक, पिस्टल और लूटा गया बैग भी बरामद कर लिया गया है। हालांकि लूटे गए बैग का कुछ माल अभी तक पुलिस रिकवर नहीं कर पाई है। पकड़े गए सभी बदमाश मुरैना के रहने वाले हैं और इन पर हत्या, लूट सहित एक दर्जन से ज्यादा संगीन मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

अस्पताल में पापा को याद करता रहा बदमाश

वहीं मुठभेड़ में जिस बदमाश को गोली लगी है, उसकी पहचान अरुण चौहान के रूप में हुई है। अरुण चौहान ही मामले का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस ने घायल बदमाश अरुण चौहान को जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस दौरान अस्पताल में अरुण चौहान के भर्ती होने के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरुण, गोली लगने के बाद कराह रहा है 'पापा-पापा' बोल रहा है। ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि ग्वालियर पुलिस ने शातिर बदमाश को 'पापा' याद दिला दिया है। (इनपुट- भूपेंद्र भदौरिया)

यह भी पढ़ें- 

कुशीनगर में नकली नोट चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश, सपा नेता सहित 10 आरोपी गिरफ्तार

बेगुनाही साबित करने तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे TTD के पूर्व अध्यक्ष, आरती के दौरान किया ऐसा काम कि पुलिस को लेना पड़ा एक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement