Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मध्य-प्रदेश
  3. शादी के जाल में फंसाने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, बेहोशी की दवा बरामद: जानें कैसे हुआ खुलासा

शादी के जाल में फंसाने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, बेहोशी की दवा बरामद: जानें कैसे हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन और उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दुल्हन लोगों से शादी करती थी और फिर सामान लूटकर फरार हो जाती थी। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के पास से बेहोशी की दवा भी बरामद की है।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 26, 2024 12:48 IST
शादी के जाल में फंसाने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शादी के जाल में फंसाने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार।

राजगढ़: जिले में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन के द्वारा शादी के नाम पर लूट करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के पास से बेहोशी की दवा भी बरामद की है। दरअसल, पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि दुल्हन ससुराल वालों को बेहोशी की दवा खिलाकर फरार होना चाहती थी, लेकिन वह इस काम में सफल नहीं हो सकी।  

लूट में नहीं हुई कामयाब

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि कंचन नाम की एक महिला ने राजगढ़ के समेली निवासी जितेंद्र गौड़ की शादी नागपुर की रहने वाली पूनम रायकर से कराई थी। दोनों की शादी पूरे विधि-विधान के साथ राजगढ़ के जालपा माता मंदिर पर की गई थी। शादी के 10 दिन बाद पूनम ने ससुराल वालों को बेहोशी की दवा देनी शुरू कर दी। गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि पूनम ससुराल वालों को बेहोशी की दवा खिलाकर फरार होना चाहती थी, लेकिन वह सफल नहीं हो सकी। 

साथी ने ही पुलिस से की शिकायत

साजिश के तहत ही जब दुल्हन वहां से भाग नहीं सकी तो उसका पूर्व पति दुर्गेश और पूनम की मां राजगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने सेमली गांव में जितेंद्र पर पूनम को बंधक बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कंट्रोल रूम पर इसकी शिकायत भी की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो सामने आया कि पूनम ने विधिवत तरीके से जितेंद्र से शादी की थी। पुलिस ने जब पूनम से पूछताछ की तो उसके पास से नशीली दवाएं मिलीं। 

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

पूनम ने बताया कि कंचन ने उसे जितेंद्र के साथ 10 दिन के लिए शादी कर फरार होने की बात कही थी। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पूनम रायकर, कंचन, दुर्गेश और पूनम की मां प्रगति को गिरफ्तार कर लिया है। राजगढ़ एसपी ने बताया कि इस मामले में धोखाधड़ी करने, नशीली दावों का सेवन कराने और चीटिंग करने को आरोप में चारों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। (इनपुट- गोविंद सोनी)

यह भी पढ़ें- 

सांपों का मेला! जितने लोग उतने सांप, करतब देख हैरत में पड़ जाएंगे; जानें क्या है 'माता विषहरी की पूजा'

नेमप्लेट विवाद के बाद अब कोर्ट पहुंचा मांस की दुकानें बंद रखने का आदेश, दी गई ये दलील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement